scriptराज्यपाल ने शहीदों को याद किया, कहा- सरकार और पुलिस प्रशासन परिजनों के साथ | governor anandiben patel tribute to martyrs Police Commemoration Day | Patrika News
भोपाल

राज्यपाल ने शहीदों को याद किया, कहा- सरकार और पुलिस प्रशासन परिजनों के साथ

भोपाल पहुंची राज्यपाल आनंदीबेन ने पुलिस स्मृति दिवस के मौके पर शहीद जवानों को दी श्रद्धांजलि…।

भोपालOct 21, 2020 / 12:38 pm

Manish Gite

02.png

governor anandiben patel

 

भोपाल। राज्यपाल आनंदी बेन पटेल आज पुलिस स्मृति दिवस ( Police Commemoration Day 2020 ) कार्यक्रम को लाल परेड मैदान ( lal pared maidan ) स्थित शहीद स्मारक प्रांगण में शहीद पुलिस अधिकारियों और जवानों को श्रद्धांजलि दी। शहीदों के परिजनों को भरोसा दिलाया कि उनके साथ मध्यप्रदेश सरकार पुलिस प्रशासन और संपूर्ण प्रशासन है। कार्यक्रम में गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ( home minister narottam mishra ), मुख्य सचिव इकबाल सिंह बैंस, अपर मुख्य सचिव गृह डॉ. राजेश राजौरा भी मौजूद थे।


इस मौके पर राज्यपाल ( governor anandiben patel ) ने कहा कि समाज में शांति सद्भाव और भाईचारे के वातावरण को मजबूत रखने से ही विकास का मार्ग प्रशस्त होगा। उन्होंने कहा कि पुलिस असामाजिक तत्व एवं राष्ट्र द्रोही ताकतों का पूरी कठोरता के साथ दमन करें। यह भी सुनिश्चित करें कि आमजन स्वयं को सुरक्षित महसूस करें। कभी किसी निर्दोष के साथ अन्याय नहीं हो।

 

03.png

इससे एक दिन पहले मंगलवार को सुबह आनंदीबेन पटेल विशेष विमान से भोपाल के स्टेट हैंगर पर पहुंची। वे सात दिनों के राजधानी प्रवास पर आई हैं। वे इस दौरान राजभवन में प्रवास करेंगी। आनंदीबेन पटेल 25 अक्टूबर की शाम को भोपाल से वायुयान से लखनऊ के लिए प्रस्थान करेंगी। गौरतलब है कि आनंदीबेन पटेल उत्तर प्रदेश की राज्यपाल हैं, जबकि मध्यप्रदेश का अतिरिक्त प्रभार भी उनके पास है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7wyecl

मध्यप्रदेश के कई जिलों में आयोजन

Home / Bhopal / राज्यपाल ने शहीदों को याद किया, कहा- सरकार और पुलिस प्रशासन परिजनों के साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो