scriptराज्यपाल ने कमलनाथ को दी बधाई, मीडिया चर्चा में नाथ ने कहा पूरा करेंगे वादा… | governor Newly elected CM kamal nath congratulates | Patrika News
भोपाल

राज्यपाल ने कमलनाथ को दी बधाई, मीडिया चर्चा में नाथ ने कहा पूरा करेंगे वादा…

CM kamal nath congratulates – राज्यपाल ने कमलनाथ को दी बधाई, मीडिया चर्चा में नाथ ने कहा पूरा करेंगे वादा…

भोपालDec 14, 2018 / 02:24 pm

KRISHNAKANT SHUKLA

CM kamal nath congratulates

CM kamal nath congratulates

भोपाल. मध्यप्रदेश के नवनिर्वाचित मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को मीडिया से चर्चा करते हुए प्रदेश की जनता को धनयवाद दिया। साथ ही उन्होंने जनता को विश्वास दिलाते हुए कहा कि हम उनकी अपेक्षा पर खरे उतरेंगे। हमारी प्राथमिकता कृषि क्षेत्र को मज़बूत करना होगा, जिससे कृषि आधारित अर्थव्यवस्था मज़बूत हो, युवाओं के लिये रोजगार की व्यवस्था रहेगा, महिलाओं को सुरक्षित माहौल देना रहेगा। हम हमारे वचन पत्र पर प्राथमिकता से काम करेंगे। हम अपने वादे के मुताबिक़ किसानों का क़र्ज़ माफ़ करेंगे।
CM kamal nath congratulates
राज्यपाल आनंदीबेन ने कमलनाथ को दी बधाई

राज्यपाल आनंदीबेन पटेल से विधायक दल के नेता चुने जाने के बाद मध्यप्रदेश कांगेस अध्यक्ष कमलनाथ ने भेंट कर सरकार बनाने का दावा पेश किया। राज्यपाल ने कमलनाथ को पद पर चयन के लिए बधाई देते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री के पद शपथ ग्रहण करने का आमंत्रण पत्र दिया। इस अवसर पर सांसद द्वय दिग्विजय सिंह, विवेक तन्खा, सुरेश पचौरी, बावरिया, अजय सिंह (राहुल भइया), अरूण यादव , रामनिवास रावत सहित कांगेस के वरिष्ठ पदाधिकारी उपस्थित थे।
CM kamal nath congratulates
 

शपथ ग्रहण में आ सकते है अखिलेश और मायावती

शपथ ग्रहण समारोह 17 दिसम्बर को दोपहर 1.30 बजे लाल परेड ग्राउंड पर होगा। जनाकारों का कहना है कि कमलनाथ के शपथ ग्रहण समारोह में BSP प्रमुख मायावती, समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव शामिल हो सकते है। कमलनाथ ने मायावती और अखिलेश यादव को फोन कर शपथ ग्रहण समारोह में आने के लिए न्योता दिया।
CM kamal nath congratulates
 

15वीं विधानसभा सत्र के लिए तैयारी शुरू

बतादें कि विधानसभा सचिवालय में 15वीं विधानसभा के सदस्यों का आना प्रारंभ हो गया है। शुक्रवार की दोपहर 12 बजे तक 7 विधायको ने आपना प्रमाण -पत्र जमाकर औपचारिकता पूर्ण की। विधानसभा के प्रमुख सचिव द्वारा नव नियुक्त सदस्यों के लिये स्वागत कक्ष तैयार किया गया।

Home / Bhopal / राज्यपाल ने कमलनाथ को दी बधाई, मीडिया चर्चा में नाथ ने कहा पूरा करेंगे वादा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो