scriptसीएम के साथ विज्ञापन में फोटो छपने से सुर्खियों में आई ये महिला, कहा- मुझे अच्छा लग रहा है मैं ऋण मुक्त हो गई | Happy woman coming in ad with CM Kamal nath | Patrika News
भोपाल

सीएम के साथ विज्ञापन में फोटो छपने से सुर्खियों में आई ये महिला, कहा- मुझे अच्छा लग रहा है मैं ऋण मुक्त हो गई

मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव के दौरान कांग्रेस ने किसान कर्जमाफी की घोषणा की थी।

भोपालJun 24, 2019 / 03:37 pm

Pawan Tiwari

kamal

सीएम के साथ विज्ञापन में फोटो छपने से सुर्खियों में आई ये महिला, कहा- मुझे अच्छा लग रहा है मैं ऋण मुक्त हो गई


भोपाल. मध्यप्रदेश की कमलनाथ सरकार मे किसान कर्जमाफी के लिए अपनी उपलब्धियों को बताते हुए एक विज्ञापन जारी किया है। इस विज्ञापन में सीएम कमल नाथ ( Kamal Nath )के साथ एक बुजुर्ग महिला की भी तस्वीर है। सरकारी विज्ञापन में आने के बाद महिला सुर्खियों में आ गई है। सीएमओ मध्यप्रदेश के महिला के बारे में जानकारी देते हुए ट्वीट किया है। सीएमओ ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा है- जय किसान फसल ऋण माफी योजना के सरकारी विज्ञापन की मुख्य किरदार बनी बैतूल जिले की शकुंतला अड़लक ने कहा है कि 28 फरवरी 2019 का दिन उनके जीवन का सबसे खुशी वाला दिन था। जब 1 लाख 23 हजार 73 रुपये 10 पैसे का फसल ऋण माफ करने वाला प्रमाण पत्र मुख्यमंत्री कमल नाथ ने उन्हें सौंपा। अड़लक ने कहा कि उस दिन मैंने मुख्यमंत्री को दिल से आशीर्वाद दिया।
बैतूल जिले के ग्राम गौठाना निवासी 70 वर्षीय शकुंतला विधवा महिला हैं। उनकी ग्राम साईखेड़ा में लगभग 5 एकड़ खेती है। उन्होंने खेती-किसानी के लिए जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक से 80 हजार रुपये का ऋण लिया था। मुख्यमंत्री कमल नाथ ने वचन-पत्र के अनुसार जब प्रदेश के 48 लाख से अधिक किसानों की फसल ऋण माफी का निर्णय लिया तो उससे शकुनतला अड़लक भी लाभान्वित हुईं।
kamal nath
मुख्यमंत्री ने 28 फरवरी 2019 को बैतूल में आयोजित एक कार्यक्रम में शकुंतला अड़लक को ऋण माफी का प्रमाण पत्र सौंपा। अड़लक ने कहा कि मुख्यमंत्री ने मुझे प्रमाण पत्र देते हुए पूछा कि आप खुश हो तो मैंने उन्हें आशीर्वाद देते हुए कहा कि मैं खुश हूं मुझे अच्छा लग रहा है कि आज मैं ऋण मुक्त हो गई हूं। मुझे उस दिन दोहरी खुशी मिली थी। एक मुख्यमंत्री ने मुझसे अपनों जैसी बात की और दूसरा मेरा कर्ज सिर से उतर गया था।
विज्ञापन को लेकर शिवराज सिंह ने किया था सवाल

विज्ञापन में एडिटिंग में भूल के कारण फोटो में तीसरा हाथ दिख रहा है जबकि आदमी नहीं। जिसे लेकर शिवराज ने कमल नाथ से पूछा था ये तीसरा हाथ किसका है।

Home / Bhopal / सीएम के साथ विज्ञापन में फोटो छपने से सुर्खियों में आई ये महिला, कहा- मुझे अच्छा लग रहा है मैं ऋण मुक्त हो गई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो