scriptघर के दरवाजे पर बैठकर खाना खा रही 2 साल की मासूम को कार ने कुचला, मौत | Hit and Run Case : Car hit 2 year old girl driver runaway | Patrika News
भोपाल

घर के दरवाजे पर बैठकर खाना खा रही 2 साल की मासूम को कार ने कुचला, मौत

तेज रफ्तार कार नाली से उछलकर दरवाजे के पास दीवार से टकराई…बच्ची को लहूलुहान हालत में छोड़कर भागे कार सवार..

भोपालSep 25, 2021 / 05:14 pm

Shailendra Sharma

muskan.png

,,

भोपाल. भोपाल के बिलखिरिया इलाके में एक दर्दनाक हादसे में दो साल की मासूम बच्ची की मौत हो गई। बच्ची घर के दरवाजे के पास बैठकर खाना खा रही थी तभी एक तेज रफ्तार बेकाबू कार ने उसे अपनी चपेट में लिया। लहूलुहान मासूम को उठाकर कार ड्राइवर अस्पताल पहुंचा और उसे वहां छोड़कर फरार हो गया। अस्पताल में डॉक्टर्स ने बच्ची को मृत घोषित कर दिया। कार की नंबर प्लेट घटना स्थल पर मिली है जिसके आधार पर पुलिस ने कार मालिक व कार चालक की तलाश शुरु कर दी है।

 

 

muskan_inside.png

तेज रफ्तार ने छीन ली ‘मुस्कान’
प्राप्त जानकारी के मुताबिक बिलखिरिया इलाके में रहने वाले संदीप अहिरवार आगरा में नौकरी करते हैं उनकी दो साल की मासूम बच्ची मुस्कान बिलखिरिया में दादा-दादी के साथ रहती थी। मुस्कान की मां उसे 6 महीने पहले छोड़कर मायके चली गई थी और तब से मायके में ही रह रही है। मुस्कान के दादा नाथूराम ने बताया कि घटना के वक्त मुस्कान घर के दरवाजे के पास बैठकर रोटी खा रही थी। घर के सामने नाली का काम चल रहा है और खुदाई हुई है। उन्होंने बताया कि दोपहर शुक्रवार दोपहर को करीब तीन से 4 बजे के बीच अचानक कार ड्राइवर ने तेज रफ्तार में घर के सामने से कार टर्न करने की कोशिश की लेकिन कार टर्न न होते हुए नाली से उछलकर करीब 4 फीट ऊंचाई पर बने मकान के दरवाजे के पास दीवार से टकरा गई। वहीं पर मुस्कान बैठी हुई थी। तेज आवाज सुनकर मुस्कान की दादी घर के बाहर दौड़कर आईं तो देखा कि मुस्कान खून से लथपथ हालत में पड़ी हुई थी। इसी बीच कार सवार एक युवक उतरा और खून से लथपथ मुस्कान व छोटे बेटे दीपक को उठाकर कार में बैठा लिया। जो उसे सीधे एक निजी अस्पताल लेकर पहुंचे और वहां छोड़कर भाग गए। जब तक बच्ची को अस्पताल ले जाया गया तब तक देर हो चुकी थी और बच्ची की मौत हो चुकी थी। मुस्कान के दादा नाथूराम ने बताया कि कार में तीन युवक सवार थे जो कि शराब के नशे में धुत थे और कार रौनक ठाकुर नाम का युवक चला रहा था।

 

ये भी पढ़ें- CEO ने वॉशरूम का दरवाजा खोला तो सामने फन फैलाए बैठा था सांप, देखें वीडियो

 

घटनास्थल पर मिली कार की नंबर प्लेट
मासूम को खून से लथपथ हालत में अस्पताल में छोड़कर कार सवार फरार हो गए हैं। घटनास्थल पर पुलिस को कार की टूटी हुई नंबर प्लेट मिली है जिसके आधार पर पुलिस कार मालिक व कार चालक की पहचान करने में जुट गई है। वहीं इस दर्दनाक हादसे के बाद गांव में मातम पसरा हुआ है और हर कोई घटना से हैरान है। घटना के वक्त मुस्कान के पिता संदीप आगरा में थे जो घटना की जानकारी मिलते ही शनिवार सुबह तक अपने घर पहुंचे।

देखें वीडियो- चलती बाइक पर लव कपल ने पार की हदें

https://youtu.be/SOXM-YQxPV4

Home / Bhopal / घर के दरवाजे पर बैठकर खाना खा रही 2 साल की मासूम को कार ने कुचला, मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो