scriptगृहमंत्री का बड़ा बयान, भारत को बदनाम करने वाले को एमपी में नहीं मिलेगी एंट्री | home minister attack on comedian actor vir das no entry in mp | Patrika News
भोपाल

गृहमंत्री का बड़ा बयान, भारत को बदनाम करने वाले को एमपी में नहीं मिलेगी एंट्री

कॉमेडियन एवं एक्टर वीरदास ने अमेरिका में बढ़ी भारत विरोधी कविता, सोशल मीडिया पर भी हो रहे जमकर ट्रोल….।

भोपालNov 18, 2021 / 01:47 pm

Manish Gite

ravidas.png

 

भोपाल। अमेरिका में भारत के कॉमेडियन वीरदास को भारत विरोधी कविता पढ़ना महंगा पड़ गया है। मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र ने गुरुवार को कहा है कि जब तक वे खेद व्यक्त नहीं करेंगे, प्रदेश में उनका कोई कार्यक्रम नहीं होने दिया जाएगा।

मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्र (dr narottam mishra) ने गुरुवार को कहा है कि भारत को बदनाम करने वाले कॉमेडियन वीर दास को मध्यप्रदेश में एंट्री नहीं मिलेगी, उसके किसी भी कार्यक्रम को नहीं होने दिया जाएगा। गौरतलब है कि वीर दास ने हाल ही में अमेरिका में एक शो में कुछ पंक्तियां पढ़ीं थी, जिसके बाद वे कई लोगों के निशाने पर आ गए हैं। सोशल मीडिया पर भी लोग जमकर वीरदास को ट्रोल कर रहे हैं और देश से माफी मांगने को कह रहे हैं।

 

राहुल और कमलनाथ पर भी साधा निशाना

कुछ विदुषक लोग इस तरह के हैं, जो भारत को बदनाम करने की कोशिश करते हैं और कुछ इनके समर्थक हैं, कपिल सिब्बल और कांग्रेस के दूसरे नेताओं ने इनका समर्थन किया है। जहां भी भारत की बदनाम होने की आती है, एक राहुल गांधी हैं, जो विदेशों में जाकर भारत को बदनाम करते हैं, एक कमलनाथजी हैं, जो भारत को बदनाम करने की बात करते हैं। इस तरह के लोग हैं, यह विदुषक है, इसके मध्यप्रदेश में कार्यक्रम ही नहीं होने देंगे।

 

वायरल हो रहा वीडियो

वीरदास ने वाशिंगटन डीसी (washington dc) के जान एफ कैनेडी सेंटर फार द परफार्मिंग आर्ट्स में एक स्टैंडअप शो किया था। जिसमें उन्होंने जो कविता पढ़ी, उसके बाद यह बवाल मचा है। उनका वीडियो भी वायरल हो रहा है।

 

ये है वीर दास की कवि‍ता:

उन्होंने अंग्रेजी में कविता पढ़ी थी, आप को हम उसका हिन्दी में अनुवाद कर बता रहे हैं। वीरदास ने कहा था कि मैं दो भारत से आता हूं। विवाद के बाद कई प्रदेशों में उनके खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा है।

https://twitter.com/INCIndia?ref_src=twsrc%5Etfw

Home / Bhopal / गृहमंत्री का बड़ा बयान, भारत को बदनाम करने वाले को एमपी में नहीं मिलेगी एंट्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो