scriptनहीं थम रहा कोरोना, अब लॉकडाउन लगेगा या नहीं, गृहमंत्री ने दिया जवाब… | Home Minister said, no more lockdown in Madhya Pradesh | Patrika News
भोपाल

नहीं थम रहा कोरोना, अब लॉकडाउन लगेगा या नहीं, गृहमंत्री ने दिया जवाब…

मंत्री जी बोले, लॉकडाउन के दुष्परिणाम भी हम सब झेल चुके हैं….

भोपालSep 21, 2020 / 03:12 pm

Ashtha Awasthi

photo6287472963750046235.jpg

lockdown

भोपाल। मध्य प्रदेश में कोरोना वायरस (coronavirus) के मामलों में एक बार फिर तेजी आने लगी है। प्रदेशभर में सबसे ज्यादा खराब हालात इंदौर के हैं। रविवार को शहर में 393 नए मामले सामने आए हैं। इंदौर में अब तक कोरोना संक्रमितों की कुल संख्या 19518 हो चुकी है। वहीं कोरोना के बढ़ते मामलों को देखकर एक बार फिर से लॉकडाउन (lockdown) लगने की अफवाहें उड़ने लगी है।

https://twitter.com/hashtag/lockdown?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw

बता दें कि अब मध्य प्रदेश में लॉकडाउन नहीं लगेगा। कोरोना से बचने के लिए लोगों को अब सावधानी के साथ प्रतिदिन इसकी आदत डालनी होगी। यह कहना है गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा का। उन्होंने कहा कि कोरोना बढ़ रहा है। अभी लॉकडाउन का कोई विचार नहीं है। उनका कहना है कि प्रदेश में एक दर्जन से ज्यादा मंत्री संक्रमित हो चुके हैं। करीब 30 से ज्यादा विधायक भी संक्रमित निकल चुके हैं। सभी को अपना ध्यान रखना होगा। हमें इसके साथ रहने की आदत डालनी होगी। कोरोना की छाया में सावधानी का नाम बुद्धिमानी है।

 

CB-CID Office Manager in Chennai Succumbs to Coronavirus

गृह मंत्री का कहना है कि लॉकडाउन कोई स्थायी निदान नहीं है। इसके दुष्परिणाम भी हम झेल चुके हैं। लोगों को अब इसके साथ ही चलने की आदत डालनी होगी। उन्होंने कहा कि हमारे एक विधायक तो दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्होंने कहा कि सभी को अपनी-अपनी जिम्मेदारी से कोरोना के साथ रहने की आदत डालनी होगी। क्योंकि यह लंबे समय तक चलने वाला है। ऐसे में जितना हम सावधानी रखेंगे, उतनी ही इससे दूर रहेंगे।

Home / Bhopal / नहीं थम रहा कोरोना, अब लॉकडाउन लगेगा या नहीं, गृहमंत्री ने दिया जवाब…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो