चांदी से भी तेज चमकेगा इन राशियों का भाग्य, 15 सितंबर के बाद मिलेगी बड़ी सफलता

चांदी से भी तेज चमकेगा इन राशियों का भाग्य, 15 सितंबर के बाद मिलेगी बड़ी सफलता

Astha Awasthi | Publish: Sep, 12 2018 04:35:58 PM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

चांदी से भी तेज चमकेगा इन राशियों का भाग्य, 15 सितंबर के बाद मिलेगी बड़ी सफलता

भोपाल। इस बात को तो सभी जानते है कि हिन्दू धर्म में ज्योतिष शास्त्र का बहुत महत्व होता है। 13 सितंबर को पड़ने वाली गणेश चतुर्थी के बाद से कुछ राशि के जातकों की कुंडली में ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति अच्छी होने जा रही है। राशियां ग्रह नक्षत्रों के हिसाब से ही राशियों की किस्मत को उठाती और नीचा करती है। शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि यदि ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति अच्छी होती है तो आपके जीवन में सकारात्मक प्रभाव डालती हैं, लेकिन यदि इन ग्रह-नक्षत्रों का प्रभाव आपकी कुंडली में ठीक नहीं हैं तो ये आपके जीवन में नकारात्मक प्रभाव डालती हैं| 15 सितंबर के बाद कुछ राशियों में ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति अच्छी होने जा रही है, जिससे कुछ राशियों पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा। जानिए कौन सी हैं वे राशियां....

astrology

कुंभ राशि

पंडित जी बताते है कि सिंतबल महीने में आने वाले 15 दिन किस्मत को खोल सकते है। कुंभ राशि के जातकों के लिए ये समय घन लाभ का हो सकता है। साथ ही बीते लंबे समय अधूरे पड़े काम भी पूरे होने के योग बन रहे हैं। कारोबार के सिलसिले में लंबी यात्रा पर जाना भी हो सकता है। साथ ही यात्रा पूरी तरह से लाभ देने वाली होगी।

तुला राशि

इस महीने तुला राशि के जीवन में कई सकारात्मक परिवर्तन आने वाले है। तुला राशि वाले इस समय का ज्यादा से ज्यादा उपयोग करें। इस समय आपक जीवन में पैसा आने वाला है और आपका व्यापार बढ़ेगा और विद्यार्थियों के लिए समय अनुकूल है। साथ ही व्यापार में बड़ा लाभ हो सकता है। बीते कई दिनों से बिगड़ी हुई आपकी आर्थिक स्थिति पहले की अपेक्षा मजबूत होगी।

astrology

सिंह राशि

इस राशि के जातकों पर श्री गणेश की कृपा बनी हुई है। महीने के बचे हुए 15 दिन इस राशि के जातकों के लिए बेहद शुभदायी होने वाले है। आपकी आर्थिक स्थिति में सुधार होगा। इन दिनों मन प्रसन्न रहेगा आपको कई बड़े लाभ होंगे और सकारात्मक सोच रखने का लाभ मिलेगा। व्यवसाय में हुए लाभ से संतुष्ट रहेंगे। शुभ सुचना मिलने की सम्भावना भी है।

मेष राशि

मेष राशि के जातकों पर इल समय पूरी तरह से मां लक्ष्मी की कृपा बनी रहने वाली है। इस रासि के लोग इन दिनों कुछ नया काम शुरू कर सकते है। इन दिनों आप अपने जीवन में दिन दुगनी रात चौगुनी तरक्की की ओर बढ़ेंगे। नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को अच्छी और इच्छा अनुसार नौकरी मिलेगी।

MP/CG लाइव टीवी

Ad Block is Banned