scriptजरा सी इलयची का टोटका आपको दिलवा सकता है मनचाहा जीवनसाथी, ये है आसान तरीका | how to get beautiful wife mantra | Patrika News
भोपाल

जरा सी इलयची का टोटका आपको दिलवा सकता है मनचाहा जीवनसाथी, ये है आसान तरीका

जरा सी इलयची का टोटका आपको दिलवा सकता है मनचाहा जीवनसाथी, ये है आसान तरीका

भोपालJul 18, 2018 / 02:02 pm

Faiz

ilaychi give big chance

जरा सी इलयची का टोटका आपको दिलवा सकता है मनचाहा जीवनसाथी, ये है आसान तरीका

भोपालः वैसे तो हमारा देश आज एक विकास शील देश है, जहां पढ़े लिखे होने के चलते हमें हमारी कई प्राचीन परंपराए समझ में नहीं आतीं। लेकिन कई बार ऐसे हालात बन जाते हैं जिनके चलते हमें ना चाहते हुए भी इन परंपराओं को अपनाना ही पड़ता है। क्योंकि, कई बार इन परंपराओं से आपको लाभ हो रहा होता है। इन्हीं परंपराओं में से एक है टोटका। जी हां, पहले भी किसी भी काम में सफलता के लिए मेहनत के साथ साथ टोटका अपनाया जाता था। शास्त्रों में भी इसे विशेष महत्व दिया गया है। शास्त्रों में भी कई कामों को लेकर कई सारे टोटकों के बारे में बताया गया है, जिनके आज़माने से आपकी किस्मत बदल सकती हैं।

अगर आप अपनी ज़िंदगी में मनचाहा जीवनसाथी चाहते हैं तो आज हम आपको इलायची से जुड़े कुछ ऐसे राज बताने जा रहे हैं, जिसका प्रयोग करने से सफलता आपके कदम चूमेगी। जी हां, आज हम आपको इलायची का टोटका बताने जा रहे हैं। यूं तो इलायची का सेवन स्वाद को बढ़ाने के लिए किया जाता है, लेकिन अगर आपकी कोई भी इच्छा हो, जोकि आपकी मेहनत के बावजूद पूरी नहीं हो रही है, तो ऐसे में आपको इन टोटको पर एक बार ध्यान देना चाहिए। तो चलिए जानते हैं कि आखिर वो कौन से टोटके हैं, जिससे आपकी मनोकामनाएं पूरी होंगी।

मनचाहा जीवनसाथी पाने के लिए

हर इंसान की चाहत होती है कि, उसकी जिंदगी में उसे ऐसा जीवनसाथी मिले जो उसे पसंद हो। जीवनसाथी को लेकर लोग काफी सजग होते हैं, क्योंकि यह डिसीज़न पूरी जंदगी पर आधारित होता है। आजकल कई लोग प्यार में हैं, जो यह चाहते हैं कि उनकी शादी उसी से हो जिससे वह प्यार करते हैं। लेकिन कई बार कुछ समस्याओं उत्पन्न हो जाती हैं। इस स्थिति में अगर आप मनचाहा जीवनसाथी पाने के लिए इस टोटके को आज़माते हैं तो आपको इसका लाभ मिल सकता है। इसके लिए आपको बस करना ये है कि पीले कपड़े में 5 इलायची बांधकर किसी गरीब व्यक्ति को दान दें, ऐसा करने से आपकी इच्छा जरूर पूरी होगी।

हर काम में सफलता पाने के लिए

कई बार कड़ी मेहनत करने के बावजूद भी सफलता नहीं मिल पाती, जिससे दिमाग़ चिंताग्रस्त हो जाता है। तो अब आपको चिंता करने की कोई आवश्कता नहीं है। क्योंकि, बस आपको उस काम के प्रयत्न के साथ साथ बस 5 इलायची को अपने पर्स में रखना होगा, लेकिन ध्यान रहे कि इस दौरान अपना पर्स किसी को भी न दें, क्योंकि ऐसा करने से आपका यह टोटका खत्म हो जाएगा।

परेशानियां खत्म करने के लिए

अगर आपकी परेशानी का कारण आपके बिगड़ते काम हैं, तो आप इस टोटके को ज़रूर आजमाएं, क्योंकि शास्त्रों के मुताबिक इस टोटके से आपकी सारी समस्या दूर हो जाएंगी और आपकी लाइफ पहले की तरह ही नार्मल हो जाएगी। इन सबके अलावा अगर आपके घर में किसी की नजर लगी हो तो भी आपको यह टोटका जरूर कर लेना चाहिए। इसके लिए आपको एक हरे रंग का कपड़े में बांधकर रात को सोते समय अपने तकिये के नीचे रखें। सुबह उठने के बाद आपको खुद फर्क नज़र आने लगेगा।

Home / Bhopal / जरा सी इलयची का टोटका आपको दिलवा सकता है मनचाहा जीवनसाथी, ये है आसान तरीका

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो