scriptपति की हैवानियत पर पत्नी की ‘रजामंदी’, पीड़िता से बोली- ‘मेरे पति की जरुरतों का ख्याल रख लिया करो’ | Husband did rape wife said to victim take care of my husband's needs | Patrika News
भोपाल

पति की हैवानियत पर पत्नी की ‘रजामंदी’, पीड़िता से बोली- ‘मेरे पति की जरुरतों का ख्याल रख लिया करो’

खाना देने आई पड़ोसी महिला को युवक ने बनाया हवस का शिकार…आरोपी की पत्नी ने भी नहीं दिया पीड़िता का साथ…

भोपालFeb 08, 2022 / 03:25 pm

Shailendra Sharma

bhopal_rape_news.jpg

भोपाल. भोपाल में एक महिला के साथ उसके ही पड़ोस में रहने वाले शादीशुदा युवक ने रेप की वारदात को अंजाम किया। आरोपी युवक ने डरा धमकाकर महिला को अपनी हवस का शिकार बनाया लेकिन हैरानी की बात तो ये है कि जब पीड़ित महिला ने आरोपी की पत्नी को उसके पति की हैवानियत के बारे बताया तो पत्नी ने भी पति की हैवानियत पर एक तरह से रजामंदी जता दी। उसने पीड़िता से कहा कि मेरे पति की जरुरतों का ख्याल रखा करो।

 

 

खाना लेकर पहुंची तो पड़ोसी ने किया रेप
घटना भोपाल के गांधी नगर इलाके की है। पीड़िता के मुताबिक आरोपी का नाम मुशर्रफ अली है जो कि उसके पड़ोस में ही रहता है और स्व सहायता समूह का संचालन करता है। मुशर्रफ की पत्नी निजी काम करती है। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि नवंबर के महीने में मुशर्रफ की पत्नी काम से मुंबई गई थी और उससे कहा था कि उसके पति को खाता देती रहे। 20 नवंबर को जब वो मुशर्रफ को खाना देने उसके घर गई तो आरोपी ने उसे अपनी हवस का शिकार बनाया और धमकी दी कि अगर किसी को भी इसके बारे में बताया तो बदनाम कर देगा। पीड़िता के मुताबिक इसके बाद भी आरोपी मुशर्रफ ने ब्लैकमेल और डरा धमकाकर दो बार उसकी आबरू तार-तार की।

 

 

यह भी पढ़ें

पड़ोसन पर बिगड़ी नीयत, घर में अकेला पाकर किया रेप



‘पत्नी बोली- मैं बीमार रहती हूं,पति की जरुरतों का ख्याल रख लिया करो’
पीड़िता ने पुलिस को बताया कि जब दिसंबर के महीने में जब आरोपी मुशर्रफ की पत्नी मुंबई से लौटकर आई तो उसे उसके पति की हैवानियत के बारे में बताया। लेकिन इसके बाद मुशर्रफ की पत्नी ने जो कहा वो सुनकर पीड़िता के होश उड़ गए। आरोपी की पत्नी ने पति की गंदी हरकत में उसका साथ देते हुए पीड़िता से कहा कि वो अक्सर बीमार रहती है इसलिए तुम ही मेरे पति की जरुरतों का ख्याल रख लिया करो।

 

 

यह भी पढ़ें

दोस्त की पत्नी का नहाते वक्त बनाया वीडियो, ब्लैकमेल कर किया रेप



पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार
आरोपी की पत्नी के द्वारा कही गई इस बात के बाद पीड़िता समझ गई कि पति की हैवानियत में कहीं न कहीं उसकी पत्नी की भी रजामंदी शामिल है। जिसके बाद हिम्मत जुटाकर पीड़िता ने अपने पति को पूरी बात बताई और पति के साथ पुलिस थाने पहुंचकर आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी मुशर्रफ को गिरफ्तार कर लिया है। मामले में कुछ पैसों के लेन-देन की बात भी जांच में सामने आई है। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच कर जल्द ही पीड़िता के कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे।

देखें वीडियो- प्रेमिका से मिलने गए प्रेमी की पिटाई

https://www.dailymotion.com/embed/video/x87ouke

Home / Bhopal / पति की हैवानियत पर पत्नी की ‘रजामंदी’, पीड़िता से बोली- ‘मेरे पति की जरुरतों का ख्याल रख लिया करो’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो