scriptदोस्त की पत्नी का नहाते वक्त बनाया वीडियो, ब्लैकमेल कर किया रेप | Made video of friend wife while taking bath and raped by blackmailing | Patrika News
भिंड

दोस्त की पत्नी का नहाते वक्त बनाया वीडियो, ब्लैकमेल कर किया रेप

नहाते वक्त बनाए गए वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर आरोपी ने कई बार किया रेप

भिंडFeb 04, 2022 / 04:25 pm

Shailendra Sharma

bhind.jpg

भिंड. भिंड में एक महिला का नहाते वक्त वीडियो बनाकर उसे ब्लैकमेल कर रेप किए जाने का मामला सामने आया है। कई दिनों तक आरोपी महिला को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर अपनी हवस का शिकार बनाता रहा जिसके खिलाफ अब हिम्मत जुटाकर महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। फिलहाल पुलिस आरोपी की गिरफ्त से बाहर है जिसकी तलाश की जा रही है।

 

दगाबाज दोस्त की घिनौनी हरकत
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक अनीता (बदला हुआ नाम) भिंड में किराए के मकान में रहती है। अनीता का पति अहमदाबाद में काम करता है और वहीं पर उसके साथ दीपक कुशवाहा नाम का युवक काम करता था जिसके कारण दोनों के बीच दोस्ती हो गई। दोस्ती का फायदा उठाकर दीपक अनीता के घर आने लगा। इसी दौरान आरोपी दीपक कुशवाहा ने एक बार अनीता का नहाते वक्त मोबाइल से अश्लील वीडियो बना लिया।

यह भी पढ़ें

‘गे’ पति की हरकतों से परेशान पत्नी ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा


दीपक वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर अनीता को ब्लैकमेल करने लगा और उसके साथ रेप किया। बीते करीब दो साल से आरोपी दीपक अनीता को ब्लैकमेल कर उसे अपनी हवस का शिकार बना रहा था। दीपक की हैवानियत से तंग आ चुकी अनीता ने आखिरकार हिम्मत जुटाई और अब उसके खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस ने आरोपी दीपक के खिलाफ एससी एसटी एक्ट व बलात्कार की धाराओं में एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है फिलहाल आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हो पाई है।
देखें वीडियो- छेड़छाड़ की तो कर दी बीच सड़क पर पिटाई

https://www.dailymotion.com/embed/video/x87gvg0

Home / Bhind / दोस्त की पत्नी का नहाते वक्त बनाया वीडियो, ब्लैकमेल कर किया रेप

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो