scriptमैं तो क्रिकेटर बनना चाहता था, मां ने सिंगर बना दिया | I wanted to be a cricketer, mother made singer | Patrika News
भोपाल

मैं तो क्रिकेटर बनना चाहता था, मां ने सिंगर बना दिया

ऑशिमा मॉल में हुआ कॉलेज के टशनबाज का ग्रैंड फिनाले

भोपालSep 24, 2018 / 08:50 am

Ashok gautam

news

मैं तो क्रिकेटर बनना चाहता था, मां ने सिंगर बना दिया

भोपाल। मुझे बचपन से क्रिकेट खेलने का शौक था। मेरी इ’छा क्रिकेटर बनने की थी। हालांकि मंडला में उस तरह की सुविधाएं नहीं थी, लेकिन मन हमेशा जोश से भरा हुआ था। उस समय में शौकिया तौर पर गाता था। मां ने मेरे अंदर के सिंगर को पहचान लिया। मैंने कॉलेज की पढ़ाई इंदौर में की। इसके बाद अपना लक अजमाने मुंबई चला गया।

वहां करीब चार सालों तक स्ट्रग्ल किया। ये बात हमारी अधूर कहानी में हां हंसी बन गए हो तुम गाना गानें वाले प्लेबैक सिंगर अमि मिश्रा ने कही। अमि ने बताया कि स्ट्रग्ल के दौरान कभी मुझे करियर को लेकर निराशा नहीं हुआ। मुझे संगीत से इतना प्यार था कि कभी लगा ही नहीं कि मैं स्ट्रग्ल कर रहा हूं। मुझे पहला ब्रेक हमारी अधूरी कहानी में मिला।

news
फैन की बात सुन शर्मा गए अमि
अमि ने जब स्टेज पर हां हंसी बन गए हो तुम… गानें पर परफॉर्म किया तो उनका फैन गाना सुनकर रो पड़ा। उसने बताया कि वह पर रात ये गाना सुनकर ही सोता है। फैन की बात सुनकर अमि शर्मा गए। उन्होंने मेरा यार है तु… आदत जैसे गानें पेश किए।

news
20 कॉलेज में तलाशे सिंगर्स
रेड फेम ने कॉलेज के टशनबाज कार्यक्रम आर्गेनाइज किया। ऑर्गेनाइजर्स ने बताया कि टीम ने एक माह से कॉलेज में सिंगर्स की तलाश की। 20 कॉलेज के दौरे के बाद 16 सिंगर्स को महामुकाबले के लिए शार्टलिस्ट किया गया। तीन राउंड के मुकाबले को जज करने के लिए सारेगामा फेम और नेशनल अवार्ड विनर नुपूर गडकरी और संगीत निर्देशक राजा खुराना ने किया।
फाइनल मुकाबले में फस्र्ट नुतन कॉलेज की रिया शुक्ला ने जीता। उन्होंने भरे नैना… गाना सुनाया। सेकंड प्राइज जेएलयू की उर्वी कुमार ने जीता। उन्होंने हर किसी को नहीं मिलता यहां प्यार जिंदगी में गाना गाया। वहीं थर्ड विनर नुतन कॉलेज पल्लवी ने जीता। उन्होंने जल्ला वल्लाह… गाना गाया।
news

Home / Bhopal / मैं तो क्रिकेटर बनना चाहता था, मां ने सिंगर बना दिया

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो