scriptमां से मिलने से पहले जब एयरपोर्ट पर खराब हुआ जया बच्चन का मूड, देखें वीडियो | jaya bachchan mood off on bhopal airport | Patrika News
भोपाल

मां से मिलने से पहले जब एयरपोर्ट पर खराब हुआ जया बच्चन का मूड, देखें वीडियो

मां इंदिरा भादुड़ी के जन्मदिन पर परिवार के साथ भोपाल आई थीं जया बच्चन

भोपालFeb 16, 2020 / 01:03 pm

Muneshwar Kumar

68.jpg

,,


भोपाल/ अपनी मां इंदिरा भादुड़ी के जन्मदिन समारोह में शरीक होने जया बच्चन पूरे परिवार के साथ भोपाल पहुंची थीं। इसके साथ ही उनकी दोनों बहनें भी यहां मौजूद थे। अर्से बाद वह पारिवारिक समारोह में भोपाल पहुंची थीं। लेकिन मां से मिलने से पहले एयरपोर्ट पर उनका मूड खराब हो गया। इस दौरान वह सुरक्षा में तैनात कर्मियों पर बरस पड़ीं। बाद में गाड़ी में बैठ समारोह स्थल के लिए रवाना हो गईं।
दरअसल, बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन भोपाल से असंल अपार्टमेंट में रहने वाली अपनी सास इंदिरा भादुड़ी के जन्मदिन के समारोह में शरीक होने के लिए पहुंचे। वे पत्नी जया भादुड़ी, बेटे अभिषेक, बहू ऐश्वर्या, पोती आराध्या और बेटी श्वेता नंदा बच्चन के साथ पहुंचे। अमिताभ बच्चन चार्टेड विमान से यहां पहुंचे और कुछ घंटे तक रुकने के बाद मुंबई के लिए रवाना हो गए।
एयरपोर्ट पर भड़कीं जया
जया बच्चन परिवार के साथ एयरपोर्ट पर स्पेशल विमान से करीब साढ़े ग्यारह बजे पहुंच गई थीं। वह जब स्टेट हैंगर से निकल रही थीं तब एयरपोर्ट पर काफी गहमागहमी बढ़ गई थी। साथ ही वहां मौजूद लोग बच्चन परिवार के सदस्यों की तस्वीर लेने लगे और उनके साथ सेल्फी लेने के लिए बेताब दिखे। इस दौरान जया बच्चन को किसी फैंस का फोटो लेते समय धक्का लग गया। इस पर वह सुरक्षा व्यवस्था को लेकर झल्ला गईं।
उन्होंने कहा कि सिक्युरिटी वाले भी ध्यान नहीं देते, कोई भी धक्का मारकर चला रहा है। इतना कहते हुए वह आगे की तरफ बढ़ गईं। लेकिन अब ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है। मीडिया ने बच्चन परिवार के सदस्यों से बात करने की कोशिश भी की लेकिन किसी ने कुछ नहीं कहा। वहां एयरपोर्ट के बाहर अमिताभ बच्चन की पोती अराध्या बच्चन भी भीड़ में फंस गई थीं जिसे अभिषेक बच्चन निकालते नजर आए।
67.jpg

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन जहां ट्रेडिशनल लुक में नजर आए। वहीं अभिषेक ने जिंस के साथ हुडी कैरी किया हुआ था। श्वेता स्टाइलिश लुक में नजर आईं। वे हैड फोन कैरी किए हुई थी। जया बच्चन जहां नीले सूट में थीं, वहीं ऐश्वर्या रॉ सिल्क की गोटा पत्ती का कुर्ता पहने हुई थी। पिंक कलर के सूट पर उन्होंने मोनोक्रोम कुर्ता कैरी किया हुआ था।

Home / Bhopal / मां से मिलने से पहले जब एयरपोर्ट पर खराब हुआ जया बच्चन का मूड, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो