scriptBy Election: स्मृति ईरानी और हेमामालिनी पर कांग्रेस नेता ने की टिप्पणी, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया जवाब | jyotiraditya target congress his remarks smriti irani hema malini | Patrika News

By Election: स्मृति ईरानी और हेमामालिनी पर कांग्रेस नेता ने की टिप्पणी, ज्योतिरादित्य सिंधिया ने दिया जवाब

locationभोपालPublished: Oct 23, 2021 03:23:18 pm

Submitted by:

Manish Gite

उपचुनाव में कांग्रेस की बयानबाजी के बाद मैदान में उतरे ज्योतिरादित्य सिंधिया, कांग्रेस के लिए कही यह बात…।

gwalior2.jpg

कांग्रेस के विवादास्पद बयान के बाद सिंधिया ने किया कांग्रेस पर पलटवार।

भोपाल। मध्यप्रदेश में अगले सप्ताह होने वाले उपचुनाव में प्रचार चरम पर है। बीजेपी-कांग्रेस में जुबानी जंग जारी है। हाल ही में खंडवा लोकसभा चुनाव में कांग्रेस नेता अरुण यादव (Arun Yadav) ने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को डोकरी यानि बुढ़िया कह दिया था। इसी प्रकार हेमा मालिनी पर भी टिप्पणी की थी। इस बयान के बाद केंद्रीय नागर विमानन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया मैदान में उतर गए हैं। सिंधिया ने एक बार फिर कांग्रेस पर तीखी टिप्पणी की है।

नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने बीजेपी मध्यप्रदेश के एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि ऐसे अशोभनीय बयान देना कांग्रेस पार्टी की विचारधारा को प्रदर्शित करता है। हर चुनाव में इनके नेताओं का बड़बोलापन व वैचारिक निम्नता देखने को मिलती है। जिस पार्टी में महिलाओं का सम्मान नहीं उस पार्टी को देश से सम्मान मिल ही नहीं सकता।

 

scindia.jpg

बीजेपी ने प्रियंका पर साधा निशाना

सिंधिया (Jyotiraditya m Scindia) ने भाजपा मध्यप्रदेश के उस ट्वीट को रिट्वीट किया है, जिसमें बीजेपी ने प्रियंका गांधी पर निशाना साधा है। भाजपा ने लिखा है कि प्रियंका गांधी कहती फिर रही हैं कि मैं लड़की हूं, लड़ूंगी। मध्यप्रदेश के कांग्रेसी नेता के दुष्कर्मी बेटे से तो आप लड़ नहीं पाईं, क्या महिलाओं पर भद्दी टिप्पणी करने वाले कांग्रेसी नेता अरुण यादव से लड़ेंगी? या फिर वही दोगलापन? देश जानना चाहता है।

क्या कहा था अरुण यादव ने

खंडवा लोकसभा सीट के पंधाना में हाल ही में एक चुनावी सभा में कांग्रेस नेता अरुण यादव ने विवादास्पद बयान दिया। वो महंगाई के मुद्दे पर भाजपा सरकार को घेर रहे थे। तभी उन्होंने केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी को डोकरी यानि बुढ़िया कह दिया। यादव यहां भी नहीं रुके, उन्होंने कहा कि हमारे जमाने में महंगाई डायन थी, लेकिन अब भाजपा के शासन में क्या वो अप्सरा हो गई है, हेमामालिनी हो गई है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो