scriptपरीक्षा पे चर्चा के बाद कमलनाथ बोले- महंगाई-रोजगार पर नहीं होती चर्चा | kamal nath attack on pm modi and shivraj singh pariksha pe charha | Patrika News
भोपाल

परीक्षा पे चर्चा के बाद कमलनाथ बोले- महंगाई-रोजगार पर नहीं होती चर्चा

परीक्षा पे चर्चा के बहाने कमलनाथ ने कसा पीएम मोदी एवं शिवराज सरकार पर तंज…। कहा- बेरोजगारी और महंगाई पर नहीं की जाती चर्चा…।

भोपालApr 01, 2022 / 03:58 pm

Manish Gite

01_2.png

 

भोपाल। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (pm narendra modi) ने शुक्रवार को परीक्षा पे चर्चा कार्यक्रम को संबोधित किया। बच्चों को अनेक टिप्स दिए गए। वहीं भोपाल में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी बच्चों के साथ बैठकर चर्चा की। इस पर प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (kamal nath) ने हमला बोला है।

कमलनाथ ने पीएम मोदी की परीक्षा पे चर्चा (pariksha pe charha ) के सवाल पर कहा कि महंगाई, रोजगार पर चर्चा नहीं होगी। जनता का ध्यान मोड़ना, जनता को मूर्ख बनाना यही कार्यक्रम चल रहा है। पेट्रोल, डीजल, सिलेंडर, राशन, बीज, खाद, तेल सब महंगा हो रहा है और शराब सस्ती हो रही है।

 

यह भी पढ़ेंः

कांग्रेस का ‘महंगाई मुक्त भारत’ अभियान, कमलनाथ बोले- चुनाव के बाद बढ़ने लगीं कीमतें

वैट टैक्स कम करें सरकार

पूर्व सीएम कमलनाथ ने तंज कसते हुए कहा कि जिसे राशन की तकलीफ हो रही है, सरकार चाहती है कि वो शराब की दुकान जाकर वहां से कुछ खरीदें। वैट टैक्स कम करने पर कमलनाथ ने कहा कि प्रदेश सरकार को पेट्रोल-डीजल पर वैट कम करना चाहिए, लेकिन किसको चिंता है। जनता सब देख रही है।

 

बिजली की कीमतें बढ़ा दी

कमलनाथ ने बिजली की कीमतों पर भी सरकार पर निशाना साधा। कमलनाथ ने कहा कि जनता को महंगाई से राहत देने की बजाय बीजेपी लगातार महंगाई बढ़ाकर जनता की कमर तोड़ने का काम कर रही है। हमारी सरकार ने प्रदेश में उपभोक्ताओं को सस्ती बिजली देकर एक क्रांतिकारी कदम उठाया था।, बीजेपी सरकार आने के बाद आम उपभोक्ताओं को हजारों रुपए के बिल दिए जा रहे हैं। अब बिजली की दरों में भी वृद्धि कर दी गई है।

 

आतंकियों पर हो कार्रवाई

कमलनाथ ने हाल ही में पकड़े गए आतंकवादियों के बारे में कहा कि आतंकवादियों पर कार्रवाई होना चाहिए, क्योंकि हमें आमजन को सुरक्षित रखना है। राजस्थान की पुलिस ने अभी रतलाम से जयपुर जा रहे आतंकवादियों को पकड़ा है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x89lgoc

Home / Bhopal / परीक्षा पे चर्चा के बाद कमलनाथ बोले- महंगाई-रोजगार पर नहीं होती चर्चा

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो