scriptशिवराज पर अटैक कमलनाथ को पड़ा भारी | Kamal Nath suffered twitter attack on Shivraj | Patrika News
भोपाल

शिवराज पर अटैक कमलनाथ को पड़ा भारी

जल्दबाजी में दिग्विजय सिंह की तरह कर बैठे गल्ती

भोपालOct 15, 2018 / 08:54 pm

harish divekar

kamal nath

डिप्टी रेंजर की हत्या के बाद कमलनाथ ने सीएम शिवराज से पूछा सवाल, भाजपा को चुनाव में पड़ेगा भारी

फूंक—फूंक कर कदम रखकर चलने वाले कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर टवीट से अटैक करना भारी पड़ गया।

जल्दबाजी में कमलनाथ भी वही गल्ती कर बैठे जो कुछ दिन पहले पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने की थी।
उन्होंने अमरीका से अच्छी बताने वाली सड़क का एक फोटो टवीट कर मुख्यमंत्री को घेरने का प्रयास किया। जिस फोटो को कमलनाथ ने टवीट किया था दरअसल वो 2 साल पुराना बांग्लादेश का निकला।
कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ को गल्ती में देख भाजपा ने उलट अटैक कर दिया। इतना ही नहीं भाजपा ने इस मामले में चुनाव आयोग को शिकायत कर कहा है कि कमलनाथ गलत टवीट कर लोगों को बरगला रहे हैं ऐसे में इनके खिलाफ कार्र्रवाई की जाए और इनका टिवटर एकांउट बंद किया जाए।
दरअसल, प्रदेश में सड़कों की बदहाली को लेकर कांग्रेस अक्सर सीएम शिवराज पर हमला बोलती है।

प्रदेश की सड़कों की तुलना अमेरिका से करने पर सीएम को आइना दिखाने की कोशिश में इस बार कमलनाथ ने भी खराब सड़क की एक फोटो के साथ मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा।
कमलनाथ ने ट्विटर पर लिखा, ‘मामा जी के राज में भ्रष्टाचारी रास्तों की लगी है झड़ी, और वाशिंगटन से अच्छी मख़मली सड़क कर लो घड़ी, भाजपा के सामने भ्रष्टाचार के सारे रिकॉर्ड लजाते हैं, मामाजी जाते जाते तथाकथित विकास को घड़ी कर साथ लिए जाते हैं’ ।
इस पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने पलटवार करते हुए लिखा ‘हमारे कांग्रेसी मित्रों का क्या कहना, पहले दिग्विजय जी पाकिस्तान के पुल को भोपाल ले आए, और अब कमलनाथ जी बांग्लादेश की सड़क को मध्य प्रदेश ले आए’।

दो साल पुरानी है फोटो, दिग्विजय भी हो चुके हैं ट्रोल
ख़राब सड़क की जी फोटो को कमलनाथ ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट करते हुए इस मध्य प्रदेश की सड़क बताते हुए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर निशाना साधा।

वह फोटो बांग्लादेश की बताई गई है। इस फोटो को सबसे पहले 24 जून 2016 को एक बांग्लादेशी यूजर @RifatAlam007 ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किया था।

कुछ इसी तरह पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता दिग्विजय सिंह भी गलत फोटो को लेकर ट्रोल हुए थें। दिग्वजय सिंह ने जो फोटो भोपाल के सुभाष नगर पर बन रहे ब्रिज का बताकर ट्वीट किया था वो पाकिस्तान के रावलपिंडी के एक निर्माणाधीन फ्लाईओवर की थी।

Home / Bhopal / शिवराज पर अटैक कमलनाथ को पड़ा भारी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो