पुलिस ने निकाला मंचले का जुलूस, रहवासियों ने कहा आरोपी को मिले सख्त सजा

पुलिस ने निकाला मंचले का जुलूस, रहवासियों ने कहा आरोपी को मिले सख्त सजा

Deepesh Tiwari | Publish: Aug, 12 2018 05:37:57 PM (IST) | Updated: Aug, 12 2018 05:57:02 PM (IST) Bhopal, Madhya Pradesh, India

पुलिस ने निकाला मंचले का जुलूस, रहवासियों ने कहा आरोपी को मिले सख्त सजा

शाहपुरा@नीलेद्र पटेल की रिपोर्ट...

शहर में भले ही पुलिस अधिकारी महिला सुरक्षा को बढ़ावा देने और सुरक्षित वातावरण बनाने के लिए वी-केआर यूनिट, महिला पुलिस कर्मियों द्वारा शहर में मनचलों और संदिग्धों की धरपकड़ करने की बात कर रही हो, लेकिन आरोपियों को पुलिस का जरा भी भय नहीं है। इसकी बानगी शाहपुरा इलाके में तीन दिन पहले हुई छेड़छाड़ की वारदात को देखने में मिल रही है। यहां मनचले द्वारा सरेरा पीडि़ता से छेडछाड़ की थी, जिसमें पीडि़तो को सिर में गंभीर चोट लगी थी। हालांकि पुलिस ने दिन के अंदर ही आरोपी को पकड़कर उसका सरेराह जुलूस निकाला।

जानकारी के अनुसार 16 वर्षीय बालिका शाहपुरा क्षेत्र में रहती है। बालिका 10 अगस्त की शाम घर से बाजार सब्जी लेने जाने के लिए निकली थी, तभी उसके मोहल्ले में रहने वाले अविनाश कनाडे उम्र 22 वर्ष ने उसका रास्ता रोककर जबरन बालिका का हाथ पकड़ लिया। आरोपी जबरन बालिका को बाइक पर बैठाने लगा, बालिका के शोर मचाने पर आसपास के लोग एकत्रित हो गए। भीड़ को देख आरोप घबरा गया और तेजी से बाइक चलाते हुए मौके से भाग निकला था।

बालिका को लगी भी सिर में चोट
बालिका द्वारा आरोपी का विरोध करने पर आरोपी ने उसे बाइक से धकेल दिया था, जिससे बालिका के सिर में गंभीर चोट आ गई थी। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर आरोपी के धरपकड़ के प्रयास शुरू कर दिए थे।

आदतन आरोपी है युवक
पुलिस ने रविवार सुबह आरोपी को शाहपुरा क्षेत्र स्थित मल्टी से उसके घर से गिरफ्तार कर लिया। बताया जाता है कि आरोपी आदतन अपराधी है, वह पहले भी इस तरह की वारदातों को अंजाम दे चुका है और उसका पहले से ही थाना शाहपुरा में भी अपराधिक रिकार्ड है। पुलिस ने घटना के बाद आरोपी का क्षेत्र में जुलूस निकाला।

Ad Block is Banned