scriptशिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को याद दिलाई विधानसभा चुनाव में मिली हार, बोले – मामा अभी जिंदा है | lok sabha election 2024 shivraj singh chouhan attacks on congress and said mama is still alive | Patrika News
भोपाल

शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को याद दिलाई विधानसभा चुनाव में मिली हार, बोले – मामा अभी जिंदा है

MP Loksabha 2024 News : एमपी के पूर्व सीएम ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस की कुंडली में राहु-केतु एक साथ बैठ गए हैं।

भोपालApr 28, 2024 / 05:28 pm

Himanshu Singh

shivraj singh chouhan
मध्यप्रदेश में लोकसभी चुनाव 2024 के तीसरे चरण को लेकर दिग्गजों के तूफानी दौरे जारी है। इसी बीच पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान ग्वालियर के भितरवार में जनसभा को संबोधित करने पहुंचे। उन्होंने जनता को संबोधित करते हुए कहा है मामा अब दिल्ली जा रहा है। कोई फिक्र मत करना। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि जिस कांग्रेस ने मंत्रिमंडल तक बांट दिए थे। उसे पता नहीं था मामा अभी जिंदा है।

कांग्रेस पर जमकर बरसे शिवराज सिंह चौहान


पूर्व सीएम और विदिशा लोकसभा प्रत्याशी शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि कांग्रेस से भला हो नहीं सकता तो कांग्रेस को वोट देने से क्या फायदा?कांग्रेस न ढोल में न मदरिया में, न दिल्ली में न भोपाल में। भोपाल में उस समय कई लोग कहते थे कि बस आ ही गई सरकार, हमारे भी कुछ लोग घबरा गए थे। कई ने तो कांग्रेस में सूट भी सिलवा लिए थे। मंत्रिमंडल तक बांट गए थे, लेकिन उन्हें ये पता नहीं था कि मामा अभी जिंदा है।

कांग्रेस की कुंडली में राहु-केतु


पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने आड़े-सीधे फैसले किए। अयोध्या राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा का न्यौता ठुकरा कर अब कांग्रेस रो रही है कि ये सब क्यों हो रहा है। कांग्रेस का मुहूर्त ही खराब है। उसकी कुंडली में राहु-केतु एक साथ बैठ गए हैं। कांग्रेस की खोपड़ी में मंथरा बैठ गई है। कांग्रेस पार्टी के सैम पित्रोदा राजीव गांधी के सलाहकार और राहुल गांधी के गुरू है। उनका कहना था कि देश 55% इन्हेरीटेन्स टैक्स लगना चाहिए। कांग्रेस को वोट देकर कोई फायदा नहीं है।

Home / Bhopal / शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस को याद दिलाई विधानसभा चुनाव में मिली हार, बोले – मामा अभी जिंदा है

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो