scriptबेटी के आगे पिता ने मानी अपनी गलती, बोले ‘खेल को खेल की तरह लेती’ | Ludo game: Father accepts his mistake in front of daughter | Patrika News
भोपाल

बेटी के आगे पिता ने मानी अपनी गलती, बोले ‘खेल को खेल की तरह लेती’

– फैमिली कोर्ट की काउंसलर ने पिता की काउंसलिंग करी…- मां की मौत के संवेदनशील हो गई है बेटी

भोपालSep 28, 2020 / 11:36 am

Ashtha Awasthi

thequint_2020-04_ed798e81-42f3-40da-839e-89900d71fda5_ludo.jpg

Ludo game

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal) में लूडो गेम हार ( Ludo game) गई एक बेटी सीधे फैमिली कोर्ट पहुंच गई और अपने पिता की शिकायत कर दी। जिसके बाद फैमिली कोर्ट की काउंसलर सरिता राजानी ने रविवार को पिता की काउंसलिंग की। काउंसलिंग में पिता ने माना कि हां उनसे गलती हुई है लेकिन बेटी खेल को खेल की तरह लेती तो परेशानी नहीं होती।

ludo.jpg

बेटी हुई आहत

उनका कहना था कि वे खेल को खेल की भावना से खेल रहे थे लेकिन उनकी बेटी खेल से ज्यादा उनके व्यवहार पर नजर रखे हुए थी। इसकी वजह से वह आहत हुई है। उन्होंने यह भी बताया कि उनकी बेटी अपनी मां की मौत के बाद कुछ ज्यादा ही संवेदनशील हो गई है। कई बार पहले वो डिप्रेशन में भी जा चुकी है। उसको खुश रखने के लिए ही घर के सभी लोग गेम खेलते रहते हैं लेकिन ये नहीं पता था कि वह इस तरह से गुस्सा हो जाएगी।

उन्होंने बताया कि वे एक व्यावसायी हैं। वह पूरे समय व्यस्त रहते हैं, लेकिन जब भी मौका मिलता है बेटी को खुश रखने की कोशिश करते हैं। अब उनका कहना है कि बेटी की मनोदशा को ठीक करने के लिए वह परिवार सहित बाहर जाएंगे।

जानिए क्या था पूरा मामला

बीते दिन शहर में रहने वाले एक परिवार की 24 साल की बेटी ने अपने पिता पर एक लूडो के गेम में धोखा देने का आरोप लगाया था। इस पूरे मामले की जानकारी कोर्ट की काउंसलर सरिता ने दी। सरिता के मुताबिक, युवती का आरोप है कि उसके पिता ने लूडो के खेल में उसे धोखा दिया है। पिता के द्वारा खेल में चीटिंग किए जाने से बेटी इतनी ज्यादा आहत हो गई कि अब वो उन्हें पिता मानने से ही इनकार कर रही है।

Home / Bhopal / बेटी के आगे पिता ने मानी अपनी गलती, बोले ‘खेल को खेल की तरह लेती’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो