scriptMP में आफत की बरसात, पुल धंसा, बिजली गिरने से कई लोगों की मौत | Many deaths due to lightning in MP MP Weather Report | Patrika News
भोपाल

MP में आफत की बरसात, पुल धंसा, बिजली गिरने से कई लोगों की मौत

राजधानी भोपाल सहित कई जगहों पर तेज बारिश Heavy Rain Alert In MP

भोपालAug 30, 2021 / 08:59 pm

deepak deewan

Many deaths due to lightning in MP MP Weather Report

Many deaths due to lightning in MP MP Weather Report

भोपाल. मध्यप्रदेश में मानसून एक बार फिर सक्रिय हुहोने सेआ है. प्रदेश भर में बारिश हो रही है. पानी की बौछारों ने जहां गर्मी से कुछ राहत दी है वहीं कई जगहों पर बरसात आफत बन गई है। नदी—नाले उफन रहे हैं, पुल—पुलिया डूब गए हैं. एक पुल धंस गया है. इतना ही नहीं कई लोगों की मौतें भी हो गई हैं.

प्रदेश के टीकमगढ़ जिले में बिजली गिरने से दो लोगों की मौत हो गई. जिले के पलेरा गांव में यह हादसा हुआ. यहां आकाशीय बिजली गिरने से 3 लोग घायल भी हो गए हैं। इधर रीवा में भी 1 व्यक्ति की मौत होने की सूचना प्राप्त हुई है.

1973 से नहीं सोए रीवा के मोहनलाल, 48 साल से पलक तक नहीं झपकाई

दूरवर्ती जिले छिंदवाड़ा में कन्हान नदी में बाढ़ आ गई है. इससे लोधीखेड़ा में पुल धंस गया जिसके कारण दो दर्जन से अधिक गांवों का जिला मुख्यालय से संपर्क कट गया है। लोधीखेड़ा रंगारी मार्ग पर बने पुल के धंसकने से कन्हान क्षेत्र के ग्रामीणों का सड़क से संपर्क टूटने से खासी परेशानी हो रही है।

Janmashtami 2021 कृष्ण भक्ति का चमत्कार, साध्वी के हाथ में रोज अपने आप बन जाता है मक्खन

राजधानी भोपाल में भी सोमवार को झमाझम बारिश हुई. शाम करीब 6:30 तेज बारिश का दौर शुरू हो गया। इसके साथ ही जबलपुर, सागर, होशंगाबाद, ग्वालियर और चंबल संभाग में भी कई जगहों पर बारिश हो रही है. मौसम विभाग ने अगले 24 घंटों में प्रदेश के अधिकांश हिस्सों में भारी बारिश की संभावना जताई है।

//?feature=oembed

Home / Bhopal / MP में आफत की बरसात, पुल धंसा, बिजली गिरने से कई लोगों की मौत

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो