scriptMBBS गर्ल के कमरे में घुस बोला कपड़े उतारो, लिफ्टमैन को देखते ही पुलिस से बोली यही तो आया था रूम में | MBBS girl seeing a lift man and told he was entered in my room | Patrika News
भोपाल

MBBS गर्ल के कमरे में घुस बोला कपड़े उतारो, लिफ्टमैन को देखते ही पुलिस से बोली यही तो आया था रूम में

एमबीबीएस स्टूडेंट से छेड़छाड़ मामले में आरोपी की हुई पहचान

भोपालOct 08, 2019 / 02:28 pm

Muneshwar Kumar

6878.jpg

भोपाल/ गांधी मेडिकल कॉलेज स्थित गर्ल्स हॉस्टल में घुस एक एमबीबीएस स्टूडेंट के साथ छेड़छाड़ की कोशिश करने वाले आरोपी की पहचान हो गई है। छेड़छाड़ में सफल नहीं हुए तो लड़की के कमरे में लूटपाट भी की थी। इस घटना के बाद से हमीदिया अस्पताल के जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर चल रहे हैं। डॉक्टरों की हड़ताल की वजह से हमीदिया में कई मेजर ऑपरेशन टाल दिए गए।

दरअसल, सोमवार को भी जूनियर डॉक्टर ऐसोसिएशन के लोग अपनी मांगों को लेकर प्रदर्शन कर रहे थे। इसमें उनकी प्रमुख मांग यह थी कि हॉस्टल के बाउंड्री वॉल की दीवार ऊंची की जाए। क्योंकि इससे पहले भी इस तरह की घटनाएं घट चुकी हैं। सबसे प्रमुख मांग यह थी कि सीसीटीवी कैमरा, स्ट्रीट लाइट, कटीली फैंसिंग, खिड़कियों में ग्रिल और सिक्योरिटी अलार्म लगाए जाएं।

ऐसे हुई आरोपी की पहचान
इस मामले में आरोपी लिफ्टमैन की पहचान सोमवार को हो गई है। दरअसल, पीड़ित लड़की को लेकर पुलिस दोपहर तीन बजे हमीदिया परिसर स्थित कमला नेहरू गैस राहत अस्पताल की लिफ्ट में पहुंची। वहां लिफ्टमैन से पुलिस ने सवाल किया इन्हें पहचानते हो। लिफ्टमैन ने जवाब दिया कि नहीं। उसके बाद पुलिस ने एक थप्पड़ लगाया तो उसने कहा कि ये मैडम हॉस्टल की तीसरी मंजिल पर रहती हैं। फिर पीड़िता उसे देखकर बोलती है कि यही वह लड़का है जो उस रात मेरे में रूम में घुसा था। उसके बाद पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।
क्या है मामला
दरअसल, पीड़िता गर्ल्स हॉस्टल के ब्लॉक एच में रहती है। शनिवार के दिन सुबह साढ़े चार बजे अचानक हुई आहट से पीड़िता की नींद खुल गई। उसके बाद बदमाश उसके पास ही बैठा हुआ था। इससे पहले कि वह शोर मचाती बदमाश ने उसका मुंह पकड़ लिया और गले पर नुकीला स्क्रूड्राइवर अड़ा दिया। इसके बाद बदमाश ने कमरे से पीड़िता का मोबाइल, लैपटॉप और पंद्रह हजार रुपये ले लिए।
कह रहा था कपड़े उतारो
लूट के इरादे से कमरे में घुसा बदमाश ने लड़की को अकेली देख कहने लगा था कि जल्दी कपड़े उतारो। ऐसा नहीं करने पर वह जान से मारने की धमकी दी थी। लेकिन लड़की ने उसे धक्का देकर गिरा दिया और कमरे से बाहर भाग गई। लड़की को शोर मचाता देख आरोपी वहां से भाग गया। इसी घटना के बाद से जूनियर डॉक्टर हड़ताल पर थे।

Home / Bhopal / MBBS गर्ल के कमरे में घुस बोला कपड़े उतारो, लिफ्टमैन को देखते ही पुलिस से बोली यही तो आया था रूम में

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो