रसूखदारों की पार्टियों में नाबालिग लड़कियों से कराया जाता था डांस, देह व्यापार के कारोबार का खुलासा

फॉर्म हाउस में होने वाली पार्टियों (form house party) में नाबालिग लड़कियों (minor girls) के यौन शोषण (sexual exploitation) का सनसनीखेज मामला सामने आया है, पुलिस मामले की जांच कर रही है।

By: Shailendra Sharma

Published: 12 Jul 2020, 06:30 PM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (bhopal) में यौन शोषण (sexual exploitation) का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। मामले में FIR दर्ज करने के बाद पुलिस तफ्तीश में जुट गई है। नाबालिग लड़कियों (minor girls) के साथ यौन शोषण का ये सनसनीखेज मामला भोपाल के रातीबड़ इलाके का है जहां शनिवार की रात पुलिस को 6 लड़कियां शराब के नशे में घूमती मिली थीं। पूछताछ में युवतियों ने चौंका देने वाला खुलासा किया।

फॉर्म हाउस की पार्टियों में कराया जाता था डांस
रात के वक्त नशे की हालत में घूमती मिली 6 लड़कियों ने पूछताछ में सनसनीखेज खुलासा किया है। लड़कियों ने बताया है कि उन्हें फॉर्म हाउस में होने वाली पार्टियों में डांस (dance) करने के लिए बुलाया जाता था। जहां उन्हें शराब भी पिलाई जाती थी इतना ही नहीं 4 लड़कियों ने उनके साथ बलात्कार (rape) होने का खुलासा किया है। उन्होंने पुलिस को ये भी बताया है कि जबरदस्ती उनसे देह व्यापार का कारोबार कराया जाता है। रात के वक्त जब ये सभी लड़कियां पुलिस को नशे की हालत में घूमते हुए मिलीं तो पुलिस ने उन्हें पकड़कर चाइल्ड लाइन को सौंप दिया। बाद में चाइल्ड लाइन की टीम ने जब इन लड़कियों से पूछताछ की तो उन्होंने बताया कि वे शाहपुरा इलाके के एक फ्लैट में पार्टी में गई थीं। उन्हें पार्टी में डांस करने के लिए भेजा गया था। लड़कियों ने श्यामला हिल्स इलाके की रहने वाली स्वीटी नाम की एक युवती और प्यारे मियां नाम के शख्स पर ये सब कराने का आरोप लगाया है।

पुलिस ने पास्को एक्ट के तहत दर्ज किया मामला
लड़कियों के खुलासे के बाद पुलिस ने प्यारे मिया और स्वीटी पर पास्को एक्ट समेत अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया है। पुलिस ने स्वीटी नाम की उस युवती को गिरफ्तार कर लिया है जिस पर लड़कियों ने आरोप लगाए हैं। उस फ्लैट पर भी छापेमारी की जहां पार्टी में लड़कियों को बुलाया गया था। मुख्य आरोपी अभी पुलिस की गिरफ्त से बाहर है जिसे पकड़ने के प्रयास पुलिस कर रही है।

Shailendra Sharma
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned