scriptVIDEO : डांसर गर्ल्स पर लूट के पैसों की ‘बारिश’, जमकर उड़ाए नोट | Miscreants squander money on dancer girls video viral | Patrika News
भोपाल

VIDEO : डांसर गर्ल्स पर लूट के पैसों की ‘बारिश’, जमकर उड़ाए नोट

लूट के पैसों से बदमाशों के अय्याशी करने का वीडियो आया सामने….

भोपालFeb 05, 2023 / 03:34 pm

Shailendra Sharma

bhopal.jpg

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में बेखौफ बदमाशों का डांसर गर्ल्स पर नोट उड़ाते एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में भोपाल के बैरागढ़ इलाके में व्यापारी के साथ लाखों रुपए की लूट को अंजाम देने वाले बदमाश व उनकी गैंग का सरगना जावेद डांसर गर्ल्स पर नोट उड़ाते नजर आ रहा है। ये वीडियो गिरोह के सरगना जावेद की बर्थडे पार्टी का बताया जा रहा है जो कि हुक्का बार में हुई थी और इसमें डांसर गर्ल्स पर बदमाशों ने जमकर नोट लुटाए थे।

 

लूट के पैसों से अय्याशी
बता दें कि भोपाल के बैरागढ़ इलाके में बीते दिनों एक व्यापारी के साथ बदमाशों ने लाखों रूपए की लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इस वारदात में पांच बदमाश शामिल थे जिन्हें भोपाल क्राइम ब्रांच की टीम ने गिरफ्तार कर लिया है। बदमाशों ने पूछताछ में बताया है कि वो अय्याशी व अपने महंगे शौक पूरा करने के लिए लूट की वारदात करते थे। इन बदमाशों के पास से पुलिस ने 4 लाख का माल व लूट की रकम से खरीदी गईं 4 बाइक भी जब्त की हैं। पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए बताया था कि बदमाशों की ये गैंग घरों में पुताई की आड़ में रैकी करते थे और लूट की वारदात को अंजाम देते थे। लूट की सारी रकम बदमाश अपनी अय्याशी पर खर्च करते थे।

देखें वीडियो-

 

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8hxi3l

गैंग का सरगना है जावेद
बताया गया है कि लूट के पैसों से बदमाश महंगे कपड़े, मोबाइल फोन और महंगी बाइक खरीदते थे। इनके गिरोह का सरगना जावेद नाम का बदमाश है जिस पर पहले से ही कई मामले दर्ज हैं। जिसके बर्थ-डे पर भोपाल के एक हुक्का बार में पार्टी का आयोजन किया गया था और इसी पार्टी में बदमाशों ने डांसर गर्ल्स पर जमकर नोट उड़ाए थे जिसका वीडियो अब सामने आया है और सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8hxi3l
//?feature=oembed
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो