scriptसांसद नकुल नाथ दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव, बीते दिनों मंच से बोले थे- ‘कोरोना से डर नहीं लगता’ | MP nakulnath secondly corona positive appeal get test who came contact | Patrika News
भोपाल

सांसद नकुल नाथ दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव, बीते दिनों मंच से बोले थे- ‘कोरोना से डर नहीं लगता’

छिंदवाड़ा सांसद नकुल नाथ बुधवार एक बार फिर कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस बात की पुष्टि उन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडल से दी है।

भोपालApr 14, 2022 / 08:46 am

Faiz

News

सांसद नकुल नाथ दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव, बीते दिनों मंच से बोले थे- ‘कोरोना से डर नहीं लगता’

भोपाल. मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे और छिंदवाड़ा से सांसद नकुल नाथ बुधवार को एक बार फिर कोरोना की चपेट में आ गए हैं। इस बात की पुष्टि उन्होंने खुद अपने ट्विटर हैंडल से करते हुए संपर्क में आने वालों से खुद की जांच कराने के साथ साथ सतर्क रहने की अपील की है। बता दें कि, ये दूसरा मौका है जब सांसद नाथ कोरोना पॉजिटिव हुए हैं। इससे पहले करीब डेढ़ वर्ष पूर्व 15 नवंबर 2020 को सांसद ने ट्विटर पर खुद को पॉजिटिव होने की पुष्टि की थी। हालांकि, बीते 19 जनवरी को ही सांसद नाथ ने पांढुर्णा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित करते हुए कहा था कि, उन्हें कोरोना से डर नहीं लगता। कार्यक्रम के दौरान वो मास्क पहने भी नजर नहीं आए थे।


आपको बता दें कि, सांसद नकुल नाथ ने अपने ट्विटर हैंडल से सूचना जारी करते हुए लिखा कि, ‘पूर्व से निर्धारित छिंदवाड़ा दौरे के तहत यात्रा करने के पूर्व मैंने सुरक्षा की दृष्टि से कोविड जांच करवाई, जिसमें मैं कोरोना पॉजिटिव पाया गया हूँ। जिसके तहत मैंने अपना दौरा कार्यक्रम रद्द कर दिया है।’ इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा कि, ‘मेरा सभी लोगो से निवेदन है कि जो भी व्यक्ति मेरे संपर्क में आए हैं, वो अपना कोविड टेस्ट अवश्य करवाएं।’

 

यह भी पढ़ें- यात्रियों के लिए खुशखबरी : 1 मई से दोबारा सभी ट्रेनों में शुरु हो रही है जनरल टिकट की सुविधा

https://twitter.com/NakulKNath/status/1514298475604717568?ref_src=twsrc%5Etfw
https://twitter.com/NakulKNath/status/1514300547758583809?ref_src=twsrc%5Etfw

पहले भी हो चुके हैं कोरोना संक्रमित

इससे पहले 15 नवंबर 2020 को भी सांसद नकुलनाथ कोरोना पॉजिटिव हो चुके हैं। उस दौरान वो दिल्ली में थे, जहां टेस्ट करवाने पर उन्हें कोरोना की पुष्टि हुई थी। उस दौरान वो दिल्ली स्थित अपने निवास पर ही क्वारंटीन हो गए थे। हालांकि, उस दौरान उन्होंने छिंदवाड़ा समेत प्रदेशवासियों से अपील की थी कि, भले ही कोरोना का प्रभाव कम हुआ है, परंतु सभी को सजग रहने की जरूरत है। प्रत्येक व्यक्ति नियमित तौर पर मास्क पहनने के साथ ही समय-समय पर अपने हाथों को धोएं और सैनिटाइज करें।

 

यह भी पढ़ें- BRO ने कई पदों पर निकाली भर्ती, सरकारी नौकरी पाने वाले 18 अप्रैल तक करें आवेदन, जानिए दिशा-निर्देश


बोले थे- उन्हें कोरोना का डर नहीं

लेकिन, बीते दिनों 19 जनवरी 2022 सांसद नाथ के द्वारा पांढूर्णा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं की एक सभा को संबोधित करते हुए स्टेटमेंट दिया था, जिसमें उन्होंने कहा था कि, उन्हें कोरोना से डर नहीं लगता है। सासंद का स्टेटमेंट उस दौरान भी इसलिए चर्चा का विषय बन गया था क्योंकि, ऐसा पहली बार था कि, किसी नेता या अन्य सेलिब्रिटी ने ये कहा हो कि, उन्हें कोरोना का कोई डर नहीं। नकुल नाथ ने बिना मास्क पहने ही कार्यक्रम को संबोधित करते नजर आए थे। साथ ही, उनके साथ मंच साझा करने वाले कई कांग्रेस नेता भी बिना मास्क ही मंच पर मौजू थे। खास बात ये थी कि, जिस समय नेता जी कोरोना से न डरने का बयान दे रहे थे, तभी पांढुर्णा में कोरोना के 30 से अधिक एक्टिव केस थे। ये इलाका महाराष्ट्र सीमा से सट हुआ है।

 

खरगोन में सांप्रदायिक झगड़े के दंगाईयो पर लगातार जारी कार्रवाई, देखें वीडियो

https://www.dailymotion.com/embed/video/x89xa0m

Home / Bhopal / सांसद नकुल नाथ दूसरी बार कोरोना पॉजिटिव, बीते दिनों मंच से बोले थे- ‘कोरोना से डर नहीं लगता’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो