scriptकर्नाटकः मेंस सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में 262 रन से पिछड़ा मध्यप्रदेश | mp sports k thimmappiah memorial cricket tournament in karnataka | Patrika News
भोपाल

कर्नाटकः मेंस सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में 262 रन से पिछड़ा मध्यप्रदेश

कर्नाटक के अलुर में खेले जा रहे के. थिम्मापाह मेमोरियल मेंस सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में रविवार को मध्यप्रदेश की टीम ने अपनी पहली पारी में आठ विकेट के नुकसान पर 196 रन बना लिए हैं। जबकि मप्र अभी 262 रनों से पीछे हैं।

भोपालJul 24, 2017 / 10:24 am

Manish Gite

sports

sports


भोपाल। कर्नाटक के अलुर में खेले जा रहे के. थिम्मापाह मेमोरियल मेंस सीनियर क्रिकेट टूर्नामेंट में रविवार को मध्यप्रदेश की टीम ने अपनी पहली पारी में आठ विकेट के नुकसान पर 196 रन बना लिए हैं। जबकि मप्र अभी 262 रनों से पीछे हैं।


इससे पहले हरियाणा की टीम पहली पारी 458 रनों पर सिमटी। शनिवार के शतकवीर शुभम रोहिला (119 रन) के अलावा रजत पालीवाल ने 115 रन की शतकीय पारी खेली। इनके अलावा चेतन्य बिश्नोई ने 82, राहुल डागर ने 64 रन का योगदान दिया।


मप्र के लिए चंद्रकांत साकुर ने तीन विकेट लिए। अश्विन दास, मिहिर हिरवानी, सारांश जैन ने दो-दो विकेट हासिल किए। जबकि ईश्वर पांडे के खाते में एक विकेट आया।


इससे पहले मप्र की पारी में अंशुल त्रिपाठी 64 रन की अर्धशतकीय पारी खेली। ओपनर बल्लेबाज आदित्य श्रीवास्तव ने 39, समद खान ने 36 रन का योगदान दिया।
loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो