script#NamoAgain: मोदी को दोबारा पीएम बनाने के लिए देशभर में चला अभियान, टीशर्ट पहनने की मची हौड़ | namo again chalange gone popular again over india | Patrika News
भोपाल

#NamoAgain: मोदी को दोबारा पीएम बनाने के लिए देशभर में चला अभियान, टीशर्ट पहनने की मची हौड़

#NamoAgain: मोदी को दोबारा पीएम बनाने के लिए देशभर में चला अभियान, टीशर्ट पहनने की मची हौड़

भोपालJan 09, 2019 / 05:21 pm

Faiz

#NamoAgain:

#NamoAgain: मोदी को दोबारा पीएम बनाने के लिए देशभर में चला अभियान, टीशर्ट पहनने की मची हौड़

भोपालः गुज़रे लोकसभा चुनाव में मोदी लहर के चलते भाजपा को मिली जीत ने ऐसी इबारत कायम की, कि हर जगह बीजेपी को मोदी लहर का लाभ मिला। लेकिन जैसे जैसे समय बीतता जा रहा है मोदी लहर कमजोर पड़ती नज़र आने लगी है। मध्य प्रदेश, राजस्थान और छत्तीसगढ़ में मिली भाजपा को हार इस बात का प्रमाण है। लेकिन, अब साल 2019 के लिए एक बार फिर भाजपा द्वारा मोदी लहर को रफ़्तार देने की तैयारी की जा रही है। कैंपेन के तहत मोदी को एक बार फिर प्रधानमंत्री बनाए जाने की अपील की जा रही है। कैंपेन के तहत नमो अगेन लिखी स्वेट शर्ट पहनने का चैलेंज दिया जा रहा है। ठीक उसी तरह जिस तरह कुछ दिनो पहले फिटनेस चैलेंज सुर्खियों में रहा था, जिसमें दिग्गज नेताओं समेत देशभर की कई नामी हस्तियों ने भाग लिया था। अब उसी तरह नमो अगेन चेलेंज भी सोशल मीडिया पर काफी चर्चाएं बटोर रहा है।

मैंने तो पहना हैं! आपने पहना की नहीं

राजधानी दिल्ली से शुरु हुए इस कैंपेन की हवा अब मध्य प्रदेश में भी दिखने लगी है। इसी के तहत मध्य प्रदेश से सांसद और केंद्रीय मंत्री थावरचंद गहलोत ने खुद तो इस चैलेंज को एक्सेप्ट किया साथ ही ट्वीटर हेंडल पर फोटो शेयर करते हुए लिखा कि, “मैंने तो पहना हैं! आपने पहना की नहीं ?? आप भी पहनिए एक संकल्प के साथ नमो अगेन। 2019 में नरेन्द्र मोदी जी पुनः भारत के प्रधानमंत्री के रूप में शपथ लें। जय हिंद”। गहलोत ने अपने द्वारा लिखे इस ट्वीट को प्रदेश भाजपा के वरिष्ठ नेताओं को टैग भी किया। गहलोत ने अपना ट्वीट मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान , पार्टी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, केन्द्रीय मंत्री नरेन्द्र सिंह तोमर और मध्यप्रदेश भाजपा के अध्यक्ष राकेश सिंह को ट्विटिर में टैग कर इस कैंपेन में शामिल होने के लिए कहा है । हांलकि इनमें से किसी भी नेता ने अभी तक थावरचंद गहलोत के ट्वीट का कोई जबाव नहीं दिया है।

#NamoAgain:

पीएम ने की ठाकुर की तारीफ

इसके अलावा हिमाचल प्रदेश के हमीरपुर से सांसद अनुराग ठाकुर ने भी नमो अगेन लिखी स्वेट शर्ट पहनी और उन्होंने मध्यप्रदेश के पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान को इसमें अपना फोटो टेग करते हुए टी-शर्ट पहनने की अपील की। अपने ट्वीट को अनुराग ने शिवराज सिंह के अलावा उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ को भी टेग किया, साथ ही अपील की कि, नमो अगेन लिखी स्वेट शर्ट पहने। बता दें कि, अनुराग ठाकुर मंगलवार को यही स्वेट शर्ट पहनकर संसद पहुंच गए थे। यहां भी उन्होंने कई कार्यकर्ताओं के साथ फोटोंज खिचवाए। साथ ही, उन फोटोज़ को सोशल मीडिया पर शेयर भी किया। सोशल मीडिया पर इस स्वेट शर्ट की काफी तारीफ भी देखी गई। अनुराग ठाकुर द्वारा किए ट्वीट को खुद पीएम मोदी ने री-ट्वीट किया, जिसमें उन्होंने कहा कि “अच्छे लग रहे हैं”।

Home / Bhopal / #NamoAgain: मोदी को दोबारा पीएम बनाने के लिए देशभर में चला अभियान, टीशर्ट पहनने की मची हौड़

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो