scriptफिर आमने-सामने दिग्विजय-साध्वी प्रज्ञा, गोडसे को लेकर छिड़ी जुबानी ‘जंग’ | Nathuram Godse is terrorist Said Digvijay Sadhvi Pragya Replied | Patrika News
भोपाल

फिर आमने-सामने दिग्विजय-साध्वी प्रज्ञा, गोडसे को लेकर छिड़ी जुबानी ‘जंग’

दिग्विजय सिंह के गोडसे को पहला आतंकी बताने पर साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने पलटवार किया है और कांग्रेस पर देशभक्तों का अपमान करने का आरोप लगाया है..

भोपालJan 13, 2021 / 02:14 pm

Shailendra Sharma

vs.png

भोपाल. लोकसभा चुनाव के दौरान भोपाल लोकसभा सीट से आमने सामने रहे पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह और साध्वी प्रज्ञा ठाकुर एक बार फिर आमने-सामने आते नजर आ रहे हैं और दोनों के बीच जुबानी जंग तेज होती दिख रही है।जुबानी जंग की शुरुआत दिग्विजय सिंह के उस बयान से हुई है जिसमें उन्होंने महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देश का पहला आतंकवादी बताया था। अब साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने दिग्विजय के बयान पर पलटवार किया है।

https://twitter.com/ANI/status/1349225374891184131?ref_src=twsrc%5Etfw

हमेशा से देशभक्तों का अपमान करती रही है कांग्रेस- साध्वी
भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने दिग्विजय सिंह के नाथूराम गोडसे को लेकर दिए गए आतंकी वाले बयान पर पलटवार किया है। साध्वी प्रज्ञा ने कांग्रेस पर देशभक्तों का अपमान करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस हमेशा से ही देशभक्तों का अपमान करती रही है। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस पार्टी ने ‘भगवा आतंक’ कहा इससे बुरा और क्या हो सकता है।

 

गोडसे की ज्ञानशाला पर साध्वी का बयान
दिग्विजय सिंह के बयान पर पलटवार करने से ठीक एक दिन पहले सीहोर में साध्वी प्रज्ञा ठाकुर ने ग्वालियर में शुरु हुई गोडसे की ज्ञानशाला पर भी मीडिया के सवालों का जवाब दिया था। तब सांसद साध्वी प्रज्ञा ने कहा था कि सभी राष्ट्रभक्त पूरे देश में अपने-अपने तरीके से काम करते हैं इसको लेकर किसी भी तरह का विवाद नहीं होना चाहिए। बता दें कि 10 जनवरी को ग्वालियर में हिंदू महासभा के दौलतगंज कार्यालय में नाथूराम गोडसे की ज्ञानशाला की शुरुआत की गई थी जिसे लेकर प्रदेश में सियासी विवाद खड़ा हो गया था और दो दिन बाद 12 जनवरी (मंगलवार) को प्रशासन ने ज्ञानशाला को बंद कर दिया था।

 

देखें वीडियो- मध्यप्रदेश पहुंची कोरोना की वैक्सीन

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ynaxg

Home / Bhopal / फिर आमने-सामने दिग्विजय-साध्वी प्रज्ञा, गोडसे को लेकर छिड़ी जुबानी ‘जंग’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो