scriptअब इन स्टेशन पर भी रुकेगी LTT सुपरफास्ट एक्सप्रेस, दोनों तरफ से 4-4 ट्रिप में चलेगी | Now LTT Superfast Express will stop at these stations too | Patrika News
भोपाल

अब इन स्टेशन पर भी रुकेगी LTT सुपरफास्ट एक्सप्रेस, दोनों तरफ से 4-4 ट्रिप में चलेगी

– भोपाल से होकर चलेगी एलटीटी एक्सप्रेस

भोपालOct 31, 2021 / 01:50 pm

Ashtha Awasthi

भोपाल। दीपावली एवं छठ पर्व के अवसर पर यात्रियों की संख्या को देखते हुए रेलवे लोकमान्य तिलक स्टेशन से गोरखपुर स्टेशन के मध्य विशेष ट्रेन चला रहा है। यह ट्रेन पश्चिम मध्य रेलवे के भोपाल, बीना और इटारसी स्टेशन पर रुकेगी। यह गाड़ी दोनों दिशाओं में कल्याण, नासिक रोड, भुसावल, इटारसी भोपाल, बीना, झांसी, कानपुर सेंट्रल, लखनऊ, गोंडा एवं बस्ती स्टेशनों पर रुकेगी। यात्रियों को जानकारी के लिए बता दें कि यह ट्रेन पश्चिम मध्य रेलवे के भोपाल, बीना और इटारसी स्टेशन पर रुकेगी। गाड़ी संख्या 01241/01242 लोकमान्य तिलक टर्मिनस-गोरखपुर-लोकमान्य तिलक टर्मिनस के मध्य चार-चार ट्रिप सप्ताह में एक दिन रहेगी।

गाड़ी संख्या : 01241
ट्रेन का नाम : लोकमान्य तिलक टर्मिनस-गोरखपुर साप्ताहिक सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन
दिन : 5 नवंबर से 26 नवंबर तक हर शुक्रवार
प्रारंभिक स्टेशन : लोकमान्य तिलक टर्मिनस स्टेशन
समय : दोपहर 1.40

गाड़ी संख्या : 01242
ट्रेन का नाम : गोरखपुर-लोकमान्य तिलक टर्मिनस सुपरफास्ट स्पेशल ट्रेन
दिन : 6 नवंबर से 27 तक हर शनिवार
प्रारंभिक स्टेशन : गोरखपुर स्टेशन
समय : रात 9.15 बजे

शुरु हो गई है ये सुविधा

पश्चिम रेलवे ने यह सुविधा शुरू कर दी है भोपाल आने वाली दो ट्रेन में यह सविधा दी जा रही है लेकिन अभी यह सुविधा अधूरी है। जिन ट्रेन में इस सुविधा को शुरू किया गया है, उसमें दाहोद भोपाल और भोपाल डॉ. अंबेडकर नगर ट्रेन है। रेलवे के अनुसार दाहोद एवं डॉ अंबेडकर नगर से भोपाल के लिए चलने वाली ट्रेन के अनारक्षित कोच में 29 अक्टूबर से मासिक सीजन टिकट को शुरू हो चुका है। इस ट्रेन में नियमित यात्रा करने वाले यात्रियों को सुविधा देते हुए दाहोद से चलने वाली ट्रेन नंबर 09339 दाहोद भोपाल स्पेशल एक्प्रेस एवं डॉ अंबेडकर नगर से चलने वाली ट्रेन नंबर 09323 डॉ अंबेडकर नगर भोपाल स्पेशल एक्सप्रेस एमएसटी के साथ यात्रा की जा सकती।

https://www.dailymotion.com/embed/video/ x8564y7

Home / Bhopal / अब इन स्टेशन पर भी रुकेगी LTT सुपरफास्ट एक्सप्रेस, दोनों तरफ से 4-4 ट्रिप में चलेगी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो