मंत्री आरिफ अकील के पीए ने शेयर किया विवादित वीडियो, वीडियो में इमरान खान का संदेश और पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे

  • मंत्री आरिफ अकील के पीए ने पाकिस्तान के समर्थन में वीडियो शेयर किया है।
  • पीए ने सफाई देते हुए कहा- मुझे व्हाट्सएप चलाना नहीं आता मेरे बच्चे ने किया होगा।

By: Pawan Tiwari

Published: 01 Jul 2019, 08:04 AM IST

भोपाल. मध्यप्रदेश की कमल नाथ ( Kamal Nath ) सरकार की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं। एक तरफ जहां कई मंत्री यह कह रहे हैं कि अधिकारी मंत्री की नहीं सुन रहे हैं वहीं, दूसरी तरफ मध्यप्रदेश सरकार के गैस त्रासदी राहत एवं पुनर्वास, पिछड़ा एवं अल्पसंख्यक कल्याण के मंत्री आरिफ अकील ( Arif Aqueel ) के पीए (निजी सहायक) अबरार खान एक वीडियो शेयर करने के बाद सुर्खियों में आ गए हैं। उन्होंने ये वीडियो एक व्हाट्सएप ग्रुप ( WhatsApp ) में शेयर किया है। मंत्री के पीए द्वारा पोस्ट किया गया वीडियो पाकिस्तान के समर्थन में है।

 

 

पाकिस्तान जिंदाबाद का वीडियो
अबरार खान के इस वीडियो को शेयर करने के बाद बवाल मच गया है। उनके मोबाइल नंबर से शेयर किए गए इस वीडियो में पाकिस्तान में अल्पसंख्यकों की खुशहाली को दिखाया गया है। इस साथ ही वीडियो में पाकिस्तान ( Pakistan ) जिंदाबाद के नारे भी लग रहे हैं।

 

 

इसे भी पढ़ें- ज्योतिरादित्य के समर्थन में दिग्विजय खेमे के मंत्री, कहा- सिंधिया के अध्यक्ष बनने से मजबूत होगा संगठन

 

क्या है वीडियो में
इस वीडियो में पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ( Imran Khan ) यह कहते दिख रहे हैं कि मोदी के भारत को हम बताना चाहते हैं कि उनके यहां अल्पसंख्यक कैसे रह रहे हैं। इस वीडियो में पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे भी लगे हैं।

 

ग्रुप में विधानसभा के प्रमुख सचिव भी जुड़ें हैं
जिस ग्रुप में यह वीडियो शेयर किया गया है। उसमें भाजपा ( BJP ) और कांग्रेस ( Congress ) विधायकों के निज सहायकों के साथ-साथ विधानसभा के प्रमुख सचिव भी एड हैं। ग्रुप में वीडियो पोस्ट होने के बाद से बहस शुरू हो गई है कि आखिर पीए इस तरह के वीडियो पोस्ट करके क्या दिखाना चाहते हैं।

 

 

इसे भी पढ़ें- राहुल के बयान से कांग्रेस में इस्तीफों की झड़ी, एमपी में कार्यकारी अध्यक्ष ने भी छोड़ा पद


पीएम ने दी सफाई
मंत्री आरिफ अकील के पीए ने मामले में सफाई देते हुए कहा- मुझे व्हाट्सएप ग्रुप में शेयर किए गए वीडियो के बारे में कोई जानकारी नहीं है। हो सकता है मेरे बच्चे ने मेरे मोबाइल से कोई वीडियो शेयर किया हो। मुझे तो इसे ग्रुप से डिलीट करना भी नहीं आता इसलिए मैं इसे डिलीट भी नही कर पाया।

BJP Congress Kamal Nath
Show More
Pawan Tiwari
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned