scriptहादसे के बाद बोले सीहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा, ‘मेरे शिव ने जगदम्बा के साथ आकर गोद में ले लिया’ | Pandit Pradeep Mishra narrated whole incident of his accident in story | Patrika News

हादसे के बाद बोले सीहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा, ‘मेरे शिव ने जगदम्बा के साथ आकर गोद में ले लिया’

locationभोपालPublished: Apr 16, 2022 08:03:47 pm

Submitted by:

Shailendra Sharma

हरिद्वार में हुए सड़क हादसे में बाल बाल बचे पंडित प्रदीप मिश्रा, कहा- कार एक पलटी और खाती तो गंगा में चली जाती..

sehore_wale_pandit_pradeep_mishra.jpg

भोपाल. सीहोर वाले कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा शुक्रवार को हरिद्वार में हुए एक एक्सीडेंट में बाल बाल बचे। पंडित प्रदीप मिश्रा जिस कार में सवार थे वो पहाड़ से टकराकर दो पलटी खा गई। हादसे में पंडित प्रदीप मिश्रा और उनके साथ कार में सवार सभी लोग सुरक्षित हैं। हादसे के बाद कथावाचन करते हुए हादसे की पूरी घटना का जिक्र भी किया और बताया कि उन्हें तो ऐसा लगता है कि साक्षात शिव ने मां जगदंबा के साथ आकर उन्हें गोद में लेकर इस हादसे से बचा लिया।

 

कथा में बताई हादसे की पूरी घटना
हादसे के बाद सीहोर वाले पंडित प्रदीप मिश्रा कथा स्थल पहुंचे और शिवमहापुराण की कथा के दौरान अपने हादसे के बारे में भी बताया। उन्होंने बताया कि वो सुबह करीब 8 बजे नीलकंठेश्वर महादेव मंदिर में दर्शन कर कथा स्थल की ओर लौट रहे थे। चार पांच किलोमीटर का सफर ही किया था कि तभी उनकी कार एक पहाड़ से टकरा गई। पहाड़ से टकराकर कार दो पलटी खाई। एक तरफ पहाड़ था और दूसरी तरफ मां गंगा बह रही थीं। उन्होंने कहा कि अगर कार एक पलटी और खाती तो सीधे गंगा में चली जाती।

 

यह भी पढ़ें

दहशतगर्दों को भोपाल का संदेश, हनुमान जयंती के जुलूस पर मुस्लिम भाईयों ने बरसाए फूल

pandit_pradeep_mishra.jpg

पंडित प्रदीप मिश्रा ने आगे कहा कि जब भी वो गाड़ी में चलते हैं तो श्री शिवाय नमोस्तुभ्यमं का जाप करते रहते हैं। गाड़ी की दशा आप देख रहे होंगे । पूरी उल्टी हो गई। चारों पहिए ऊपर हो गए। कांच, खिड़की, दरवाजे सब चपटे हो गए। फिर भी मेरे महादेव ने ऐसी करुणा की कि हमको तो लगता है कि मेरे शिव ने जगदम्बा के साथ आकर गोदी में झेलकर यहां लाकर छोड़ दिया। ये है शिवकृपा।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो