scriptपार्वती पुल में आई बड़ी दरार, भारी वाहनों का आवागमन बंद, बस सेवा प्रभावित | parvati pul | Patrika News
भोपाल

पार्वती पुल में आई बड़ी दरार, भारी वाहनों का आवागमन बंद, बस सेवा प्रभावित

पार्वती पुल में आई बड़ी दरार, भारी वाहनों का आवागमन बंद, बस सेवा प्रभावित
 

भोपालJan 29, 2019 / 02:33 pm

प्रवेंद्र तोमर

पुल

सावधान ! गलियों में पेंथर की गश्त…सडक़ों से चोर-पुलिस-आम लोग सब गायब

भोपाल/ बैरसिया। भोपाल से नरसिंहगढ़ को जोडऩे वाले पार्वती पुल में बड़ी-बड़ी दरार आने से चार पहिया वाहन का आवागमन पूरी तरह बंद कर दिया है। हल्के दो पहिया वाहनों का आना जाना जारी है। इस पुल से नरसिंहगढ़, पचोर को बस सेवा व भारी वाहनों का आवागमन होता है। रेत के डंपर भी आते हैं, लेकिन सोमवार दोपहर पुल में अचानक दरार पडऩे से हड़कंप मच गया।
दोनों तरफ का आवागमन थम गया। मौके पर पहुंचे एमपीआरडीसी और जिला प्रशासन के अधिकारियों ने जांच कर रिपोर्ट कलेक्टर सुदाम खाडे को दी। कलेक्टर ने एमपीआरडीसी के अधिकारियों को जल्द से जल्द दुरुस्त करने के निर्देश दिए हैं। एमपीआरडीसी के डीएम पवन अरोड़ा का कहना है कि पुल के मामले में टेक्निकल कमेटी निर्णय लेगी इसके बाद संधारण कार्य कराया जाएगा।
अभी भारी वाहनों का प्रवेश पूरी तरह रोक दिया गया है। दरअसल पुल में काफी समय से गिट्टी झड़ रही थी। सोमवार को अचानक बीच के तीन ब्लॉक में दरार पड़ गई। इसके बाद वहां आवागमन पूरी तरह बंद कर दिया गया। शाम को प्रारंभिक जांच के बाद हल्के दो पहिया वाहनों के लिए पुल खोल दिया गया है। एहतियाद के तैयार वहां पर कुछ कर्मचारियों की ड्यूटी भी लगा दी गई है।
बस से उतरकर पुल पार कर रही सवारी

नरसिंहगढ़, पिचोर जाने के लिए भोपाल से बस सेवा चलती है। पुल बंद होने से भोपाल से जाने वाली बस यात्रियों को इस तरफ उतार रही है। यात्री पैदल पुल पार करने के बाद दूसरी तरफ से बस पकड़ रहे हैं। रेत के डंपरों को पुल की तरफ नहीं आने दिया जा रहा है।

Home / Bhopal / पार्वती पुल में आई बड़ी दरार, भारी वाहनों का आवागमन बंद, बस सेवा प्रभावित

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो