scriptAIIMS के डॉक्टरों के साथ मरपीट करने वाला पुलिस का जवान लाइन हाजिर | Policemen line attach for assaulting bhopal AIIMS doctor | Patrika News
भोपाल

AIIMS के डॉक्टरों के साथ मरपीट करने वाला पुलिस का जवान लाइन हाजिर

एसपी भोपाल ( साउथ ) आरोपी जवान को अगले आदेश तक लाइन हाजिर कर दिया है

भोपालApr 09, 2020 / 06:15 pm

Devendra Kashyap

aiims_bhopal.jpg
भोपाल. एम्स के डॉक्टरों के साथ मारपीट करने वाला पुलिस के जवान को लाइन हाजिर कर दिया गया है। जानकारी के अनुसार, रेजिडेंट डॉक्टर एसोसिएशन, बागसेवनियां थाने में तैनात सुनील नाहरिया पर डॉक्टर के साथ मारपीट करने का आरोप लगया था, जिसके बाद एसपी भोपाल ( साउथ ) ने कार्रवाई करते हुए सुनील को अगले आदेश तक लाइन हाजिर कर दिया।
ये भी पढ़ें- AIIMS के डॉक्टरों का बड़ा आरोप, आईडी कार्ड दिखाने के बाद भी पुलिस ने पीटा

क्या था मामला

डॉक्टरों का आरोप था कि 8 अप्रैल को शाम सात बजे दो पीजी रेजिडेंट डॉक्टर इमरजेंसी ड्यूटी के बाद घर वापस जा रहे थे। इस दौरान कुछ पुलिस वालों ने इनकी बाइक को रोक दी और डंडे से मारने की कोशिश की। इस दौरान दोनों ने आईडी कार्ड भी दिखाया और उन्हें एम्स से इमरजेंसी ड्यूटी कर लौटने की बात कही। लेकिन पुलिस वाले नहीं माने और इनकी पिटाई करने लगे।
गुरुवार को भोपाल एम्स के जूनियर डॉक्टरों ने चिट्ठी लिखकर इस मामले की जानकारी एम्स प्रशासन को दी। डॉक्टरों ने लेटर में लिखा है कि हमलोग अपनी जान खतरे में डालकर मुश्किल समय में काम कर रहे हैं, ऐसे में पुलिस हमलोगों के साथ इस तरह की व्यवहार कर रही है। मामला प्रकाश में आने के बाद एसपी भोपाल ( साउथ ) ने कार्रवाई करते हुए आरोपी जवान को लाइन हाजिर कर दिया।

Home / Bhopal / AIIMS के डॉक्टरों के साथ मरपीट करने वाला पुलिस का जवान लाइन हाजिर

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो