सीएए पर तेज हुई सियासत

शिवराज बोले कांग्रेस के नेता देश को जलाने वालों की मदद कर रहे हैं,

दिग्विजय ने कहा गंगा-जमुनी तहजीब को बर्बाद कर रहे हैं मोदी-शाह

 

 

भोपाल : देश में सीएए को लेकर सियासत और तेज हो गई है। पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने एक के बाद एक पांच ट्वीट कर कांग्रेस पर गंभीर आरोप लगाए हैं। शिवराज ने कहा कि खुद को क्रांतिकारियों की पार्टी कहने वाली कांग्रेस के नेता देश को जलाने वालों की मदद कर रहे हैं, इससे ज़्यादा दुर्भाग्यपूर्ण और शर्मनाक और कुछ नहीं हो सकता। क्या सीएए विरोधी हिंसक प्रदर्शन करने में कांग्रेस का हाथ है। क्या कांग्रेसी नेता देश में हुई हिंसा के लिए जिम्मेदार हैं। शिवराज ने आगे लिखा कि राहुल गांधी जी, कृपया जवाब तैयार करवाएं, आपको देश को बताना होगा कि घर-दुकानों में तोडफ़ोड़ करने वाले, बसों-कारों को आज़ादी के नाम पर फूँकने वाले आपके शांतिपूर्ण प्रदर्शनकारियों को आपकी पार्टी के नेता पैसे पहुंचा रहे थे, इसकी जानकारी आपको थी।

शिवराज ने अगले ट्वीट में कहा कि मैडम सोनिया गांधी देश की जनता को जवाब दें, क्या आपको मालूम था कि आपकी पार्टी के नेता दंगे भड़काने के लिए पैसों का लेन-देन कर रहे हैं। क्या आपने गुंडे-बदमाशों के भरण-पोषण की जि़म्मेदारी ले ली है। क्या देश की शांति भंग करने का ठेका आपने ले लिया है। अब या तो सिब्बल साहब ने कांग्रेस के पार्टी फंड के लिए पैसे लिए हैं, या पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया उनका क्लाइंट है। शिवराज ने आरोप लगाया कि सीएए विरोधी प्रदर्शन और हिंसा कराने के लिए पत्थरबाज़ों और दंगाइयों को मैडम सोनिया गांधी, सिब्बल साहब और कांग्रेस ने पैसे पहुँचाये हैं। उन्होंने कहा कि पापुलर फ्रंट ऑफ इंडिया संगठन ने सीएए विरोधी प्रदर्शन होने के दौरान 73 बैंक खातों में करीब 120 करोड़ रुपये जमा किए। आश्चर्य की बात तो यह है कि शांति का ढिंढोरा पीटने वाले कांग्रेस के बुद्धिजीवी नेता कपिल सिब्बल जी को 77 लाख रुपये मिले हैं। क्या सिब्बल साहब इसका जवाब देंगे।

कांग्रेस का पलटवार :
वहीं पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा कि भारत की विशेषता अनेकता में एकता है। हमारी गंगा-जमुनी तहजीब को मोदी-शाह बर्बाद करने पर लगे हुए हैंं।
वहीं उच्च शिक्षा मंत्री जीतू पटवारी ने ट्वीट कर कहा कि देश में तानाशाही चरम सीमा पर है, अब कोई अपनी बात भी नहीं रख सकता। अमित शाह जी, आपको सत्ता का बड़ा गुरुर है, लेकिन देश की जनता ने ही आपको वहां पहुंचाया है अब गुरुर को समाप्त भी देश की जनता ही करेगी। बस समय का इंतजार कीजिए।

CAA
Arun Tiwari Reporting
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned