scriptमंदसौर रेप केस पर राहुल गांधी दुखी, बोले- बेटियों की सुरक्षा के लिए एकजुट हो पूरा देश | rahul gandhi demands justice for victim in mandsaur rape case news | Patrika News
भोपाल

मंदसौर रेप केस पर राहुल गांधी दुखी, बोले- बेटियों की सुरक्षा के लिए एकजुट हो पूरा देश

मंदसौर रेप केस पर राहुल गांधी दुखी, बोले- बेटियों की सुरक्षा के लिए एकजुट हो पूरा देश

भोपालJun 30, 2018 / 03:32 pm

Manish Gite

rahul gandhi

rahul gandhi presidency effect on madhya pradesh

 

 

भोपाल। कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा है कि अपने बच्चों की सुरक्षा और दोषियों को जल्द सजा दिलाने के लिए हमें एक राष्ट्र के रूप में एकजुट होना पड़ेगा। गांधी ने शनिवार को मंदसौर रेप केस पर ट्वीट करके अपनी प्रतिक्रिया दी है।

गांधी ने कहा कि शनिवार को मंदसौर में मासूम बच्ची के साथ हुई रेप की घटना पर गहरा दुख व्यक्त किया है। उन्होंने अपने ट्वीट में कहा है कि मंदसौर में 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप हुआ है, जो जिंदगी और मौत से जूझ रही है। इस बर्बर घटना ने मुझे व्यथित कर दिया। गांधी ने यह भी कहा कि अपने बच्चों की सुरक्षा और गुनाहगारों को जल्द से जल्द न्याय की दिलाने के लिए हमें एक राष्ट्र के तौर पर एक साथ आना होगा।

 

MUST READ

7 साल की बच्ची के साथ नोंच-नोंचकर हैवानियत, पूरा शहर सड़कों पर उतरा

 

https://twitter.com/RahulGandhi/status/1012962325589057536?ref_src=twsrc%5Etfw
अपराधों का गढ़ मध्यप्रदेश
इधर, कांग्रेस के मुख्य प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने मंदसौर रेप केस पर भाजपा सरकार पर आरोप लगाया है। सुरजेवाला ने कहा है कि बीजेपी की सरकार में मध्यप्रदेश महिला विरोधी अपराधों का गढ़ बन गया है।
https://twitter.com/hashtag/MadhyaPradesh?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
सिंधिया बोले- सीबीआई जांच हो
पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं मध्यप्रदेश के गुना से सांसद ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मध्यप्रदेश पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा है कि इस मामले की सीबीआई जांच होना चाहिए, क्योंकि एफआईआर दर्ज करने में काफी देरी की गई।

ऐसे हुई वारदात
मंगलवार को सात साल की एक बच्ची स्कूल गई थी। उसके दादा उसे स्कूल पहुंचाकर आए थे। जब शाम को उसे परिजन स्कूल लेने गए तो वो स्कूल में नहीं मिली। हैरान-परेशान परिजनों ने सभी जगह बच्ची को ढूंढा, लेकिन वह मंदसौर बस स्टैंड के पीछे लक्ष्मण दरवाजे के पास स्थित नाले के पास कटीली झाड़ियों में घायल अवस्था में मिली।

CCTV के जरिए हुई आरोपी की पहचान
स्कूली बच्ची के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी को पुलिस ने बुधवार को ही गिरफ्तार कर लिया था। आरोपी का नाम इमरान, पिता जहीर खान मदारपुरा (20) बताया गया है। आरोपी इमरान को नशे की आदत है।

तीन घंटे तक की बेरहमी
बच्ची स्कूल के बाहर खड़ी थी। यह देख आरोपी बच्ची के पास पहुंचा और मिठाई दिलाने का लालच देकर ले गया। आरोपी इमरान लक्ष्मण दरवाजे के पास स्थित कांटों की झाड़ियों के पास ले गया। जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी ने तीन घंटे तक बच्ची के साथ ज्यादती की। इसके बाद आरोपी ने बच्ची का गला भी दबाने की कोशिश की। उसके शरीर पर कई जगहों पर चोट के निशान पाए गए हैं। बाद में बच्ची को मरा समझकर आरोपी उसे कांटी की झाड़ियों में ही छोड़कर भाग निकला।

 

Home / Bhopal / मंदसौर रेप केस पर राहुल गांधी दुखी, बोले- बेटियों की सुरक्षा के लिए एकजुट हो पूरा देश

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो