छठ पूजा के बाद ट्रेन में सफर करने जा रहे हैं तो पढ़ लें ये खबर, कैसिंल हो गई हैं ये ट्रेनें

कई ट्रेनों को बदले हुए रूट से चलाया जाएगा....

By: Ashtha Awasthi

Published: 22 Nov 2020, 12:02 PM IST

भोपाल/हबीबगंज। अगर दिवाली और छठ पूजा के बाद आप ट्रेन (indian railway) में सफर करने जा रहे है तो आपको बता दें कि दिल्ली से आगरा के बीच चल रहे चौथी रेल लाइन के काम के चलते 21 से 30 दिसंबर तक मालवा स्पेशल एक्सप्रेस निरस्त रहेगी। वहीं राजधानी भोपाल में हबीबगंज-नई दिल्ली शताब्दी एक्सप्रेस व शान-ए-भोपाल एक्सप्रेस क्रमश: 28 नवंबर से 29 दिसंबर तक क्रमश: 50 व 40 मिनट की देरी से गंतव्य को पहुंचेगी।

Good news: Railways run four special trains for passengers
IMAGE CREDIT: patrika

इन ट्रेनों में भी पड़ेगा असर

वहीं दूसरी ओर गोवा, सचखंड और जीटी स्पेशल एक्सप्रेस सहित एक दर्जन ट्रेनें भी प्रभावित होंगी और उनके गंतव्य तक पहुंचने के समय में मामूली बदलाव होगा। साथ ही कुछ ट्रेनों को बदले हुए रूट से चलाया जाएगा। साथ ही यात्रियों की मांग को पूरा करने के लिए तमिलनाडु स्पेशल एक्सप्रेस और त्रिकुल एक्सप्रेस स्पेशल को शुरू किया जा रहा है। दिल्ली तरफ यात्रा करने के पहले उस तरफ जाने वाली ट्रेनों के बारे में जानकारी ले लें।

special train

इन ट्रेनों बदला रहेगा

28 नवंबर से 29 दिसंबर तक ट्रेन नंबर-02618 मंगला एक्सप्रेस स्पेशल, ट्रेन नंबर-02626 केरला एक्सप्रेस और ट्रेन नंबर-02026 अमृतसर-नागपुर एसी एक्सप्रेस गाजियाबाद, मितावली होते हुए आगरा पहुंचेंगी। जबकि 29 दिसंबर को ट्रेन नंबर-02716 अमृतसर-हुजूर साहिब नांदेड एक्सप्रेस, रेवाड़ी, अलवर व मथुरा होते हुए आगरा पहुंचेगी।

Ashtha Awasthi
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned