scriptसूर्य से भी तेज चमक जाएगा इन 4 राशियों का भाग्य, नसीब देगा साथ | Rashifal : Know how the sun will be for all the 12 zodiac signs | Patrika News
भोपाल

सूर्य से भी तेज चमक जाएगा इन 4 राशियों का भाग्य, नसीब देगा साथ

जानिए कैसा रहेगा आपका दिन…

भोपालAug 21, 2019 / 11:53 am

Ashtha Awasthi

 Rashifal - zodiac signs

Rashifal – zodiac signs

भोपाल। बीती 17 अगस्त को सूर्य सिंह राशि में आ गया है। शहर के ज्योतिषाचार्य पंडित जगदीश शर्मा बताते है कि सूर्य अब एक महीने इसी राशि में रहेगा। पंडित जी बताते है कि यह सूर्य की अपनी राशि है। जिसमें सूर्य काफी बलवान माने जाते हैं। अगर किसी राशि में सूर्य का गोचर शुभ है तो अत्यधिक शुभ फल प्राप्त होंगे किंतु यदि आपकी राशि से सूर्य का गोचर अशुभ भाव में पड़ता है तो यह आपके लिए कुछ चिंता कारक हो सकता है। कुछ राशियों के लिए सूर्य का राशि बदलना काफी प्रभावशाली हो सकता है। जानिए कौन सी हैं वे राशि….

Rashifal

मिथुन राशि

सूर्य का राशि परिवर्तन होने से यह समय आपके लिये शुभ रहने के आसार हैं। सूर्य आपके लिये धन प्राप्ति के योग बना रहा है। करियर के मामले में भी आपके लिये कार्योन्नति के योग बन सकते हैं। पर्सनल लाइफ में भी सौहार्द कायम रह सकता है। स्वास्थ्य भी सामान्य बने रहने के आसार हैं। इस राशि वाले व्यक्तियों के लिए आज के दिन से बहुत ही शुभ समय आरंभ हो रहा है जिसकी वजह से यह अपने कार्य क्षेत्र में तेजी से प्रगति करेंगे। परिवार का पूरा सहयोग मिलेगा।

कर्क राशि

कर्क राशियों के जातकों को सूर्यदेव की कृपा से इनके धन में वृद्धि होगी। आप अपने जीवन में बहुत से परिवर्तन देखेंगे। यदि आप कोशिश करेंगे तो सभी समस्याओं का हल कर लेंगे। आपकी आर्थिक स्थिति मजबूत बनेगी। आपके सभी कष्ट दूर होंगे परंतु आपको किसी भी प्रकार के धन से संबंधित लेन-देन में सावधानी बरतने की जरूरत है।

Aaj Ka Rashifal 16 august : Bhadrapada 2019 के पहले दिन इनका हाल रहेगा बेहाल

सिंह राशि

सिंह राशि में व्यक्ति व्यापारी है उनको व्यापार में भारी धन लाभ होने की संभावना बन रही है। परिवार में बड़े बुजुर्गों का पूरा सहयोग प्राप्त होगा आपकी आर्थिक स्थिति पहले से बेहतर बनेगी जीवनसाथी का पूरा सहयोग मिलेगा आय में वृद्धि होगी। धन का प्रवाह पूरे महीने बना रहेगा। प्रोफेशनल लाइफ में ही आपको कई लव पार्टनर मिल सकता है।

वृश्चिक राशि

सूर्यदेव की कृपा दृष्टि होने की वजह से कोई इनका चाह कर भी बुरा नहीं कर पाएगा। आर्थिक मामले पूरी तरह से सुलझ जाएंगे। कम समय में काम को पूरा करने की कोशिश कामयाब होगी। आज किसी असहाय की मदद जरूर करें। दूसरों के झगड़ों में न पड़ें उलझ सकते है। पार्टी-पिकनिक का आनंद मिलेगा।

Home / Bhopal / सूर्य से भी तेज चमक जाएगा इन 4 राशियों का भाग्य, नसीब देगा साथ

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो