scriptसाध्वी को अश्लील वीडियो कॉल करने वालों का पता चला, यहां से आया था फोन | sadhvi pragya singh thakur video call case news | Patrika News
भोपाल

साध्वी को अश्लील वीडियो कॉल करने वालों का पता चला, यहां से आया था फोन

सायबर पुलिस को मिले अहम सबूत, राजस्थान के अलवर से आया था फोन, कई स्थानों पर पुलिस की दबिश…।

भोपालFeb 08, 2022 / 05:26 pm

Manish Gite

sadhvi.jpg

भोपाल। भोपाल लोकसभा सीट से भाजपा की सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को अश्लील वीडियो कॉल करने वालों का पुलिस ने पता कर लिया है। यह कॉल राजस्थान से किया गया था। अब पुलिस ऐसे लोगों के कई ठिकानों पर दबिश दे रही है।

भाजपा सांसद प्रज्ञा सिंह ठाकुर को बीते दिनों एक वीडियो कॉल आया। उन्होंने जब कॉल रिसीव किया तो सामने नजर आ रही एक युवती धीरे-धीरे कपड़े उतारने लगी। इसके बाद साध्वी ने फोन कट कर दिया। तो थोड़ी देर बाद दूसरे नंबर से वही वीडियो भेजा गया, जो थोड़ी देर पहले बनाया गया था। साध्वी ने अपने मोबाइल फोन पर आए आपत्तिजनक वीडियो कॉल की शिकायत टीटीनगर थाने में की थी।

 

 

राजस्थान के अलवर में तलाश

पुलिस को पता चला है कि यह काल राजस्थान के अलवर से किए गए थे। अभी तक जांच में सामने आया है कि जिन मोबाइल नंबरों से सांसद को वीडियो कॉल और फोन ब्लैकमेल करने के लिए किए गए थे, वे घटना के समय राजस्थान के अलवर में सक्रिय था।

टीटी नगर पुलिस ने सायबर सेल की मदद से आरोपियों के संभावित ठिकानों पर दबिश देना शुरू कर दिया है। यह भी बताया जा रहा है कि टावर लोकेशन के आधार पर पुलिस की दो टीमें अलग-अलग स्थानों के लिए रवाना की गई है।

हालांकि पुलिस अधिकारी आरोपी की जल्द गिरफ्तारी की बात कह रहे हैं। इसमें अहम बात यह है कि सांसद के मोबाइल पर वीडियो काल करने वाली युवती उन्हें ब्लैकमेल करने लगी और युवती के साथ एक युवक भी ब्लैकमेलिंग में शामिल बताया जाता है।

Home / Bhopal / साध्वी को अश्लील वीडियो कॉल करने वालों का पता चला, यहां से आया था फोन

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो