scriptगजब! मध्यप्रदेश में सरपंच का भी हुआ तबादला, सरकार की किरकिरी होने पर मंत्री ने दी सफाई | sarpanch transfer: madhya pradesh government transferred sarpanch | Patrika News
भोपाल

गजब! मध्यप्रदेश में सरपंच का भी हुआ तबादला, सरकार की किरकिरी होने पर मंत्री ने दी सफाई

मध्यप्रदेश में अधिकारियों के बाद अब हुआ सरपंच का तबादला, लोग हैं हैरान

भोपालJul 13, 2019 / 07:24 pm

Muneshwar Kumar

kamal nath

Madhya Pradesh Government Crisis: Chhattisgarh CM react on MP crisis

भोपाल. मध्यप्रदेश में कमलनाथ की सरकार ( Madhya Pradesh government ) तबादले को लेकर विरोधियों के निशाने पर रहती है। अभी तक अब सरकारी कर्मियों के ही ट्रांसफर ( transfer in madhya pradesh ) के बारे में सुनते होंगे। लेकिन मध्यप्रदेश के रीवा जिले में सरपंच का भी ट्रांसफर ( sarpanch transfer ) हो गया। सरपंच के तबादले को लेकर जब सरकार की किरकिरी होने लगी तो मंत्री कमलेश्वर पटेल ने इस पर सफाई दी।
दरअसल, मध्यप्रदेश के रीवा जिले में ट्रांसफर को लेकर अधिकारी जब लिस्ट तैयार कर रहे थे। उसमें पंचायत सचिव की जगह उस पंचायत के सरपंच का ही ट्रांसफर कर दिया। साथ ही अधिसूचना भी जारी हो गई। रीवा जिले की शिवपुरवा ग्राम पंचायत की प्रभारी विभा द्विवेदी की जगह गांव के सरपंच बिहारीलाल पटेल का ट्रांसफर कर दिया गया।
इसे भी पढ़ें: विधायक की बेटी से शादी से पहले अजितेश की जिस लड़की से हुई थी सगाई, उसके पिता ने सामने आकर किए कई खुलासे

https://twitter.com/ANI/status/1149835895434022917?ref_src=twsrc%5Etfw
 

मंत्री ने दी सफाई
वहीं, सरपंच के तबादले को लेकर जब मध्यप्रदेश सरकार की किरकिरी होने लगी तो पंचायती राज मंत्री कमलेश्वर पटेल ने सफाई दी। उन्होंने कहा कि नीचे लेवल को लोग सूची तैयार करने में केयरफुल रहें। हमने जांच के आदेश दिए हैं। इसके लिए जो भी जिम्मेवारी होंगे उन पर कार्रवाई होगी। सरकार के स्तर पर कोई गलती नहीं हुई।
इसे भी पढ़ें: …तो कमलानथ बचाएंगे कर्नाटक में कांग्रेस सरकार, पार्टी ने भेजा बेंगलुरु

https://twitter.com/hashtag/%E0%A4%AE%E0%A4%A7%E0%A5%8D%E0%A4%AF%E0%A4%AA%E0%A5%8D%E0%A4%B0%E0%A4%A6%E0%A5%87%E0%A4%B6?src=hash&ref_src=twsrc%5Etfw
 

कुत्तों का भी हुआ ट्रांसफर
तबादलों को लेकर एमपी की सरकार हमेशा सवालों के घेरे में रहती है। अधिकारियों के बाद शुक्रवार को मध्यप्रदेश में पुलिस में तैनात कुत्तों का भी ट्रांसफर हुआ है। जिसे लेकर भी बीजेपी ने सरकार पर निशाना साधा है। कुत्तों का तबादला अपने आप में अनोखा मामला है।

Home / Bhopal / गजब! मध्यप्रदेश में सरपंच का भी हुआ तबादला, सरकार की किरकिरी होने पर मंत्री ने दी सफाई

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो