scriptनाबालिग लड़की ने की आत्महत्या, पुलिस मामले में जुटी | second girl murdered in kolar bhopal | Patrika News
भोपाल

नाबालिग लड़की ने की आत्महत्या, पुलिस मामले में जुटी

कोलार थाना क्षेत्र में पेड़ से लटकी मिली करीब 13 साल की लड़की का शव, जांच में जुटी मध्यप्रदेश पुलिस

भोपालMay 02, 2019 / 12:59 pm

KRISHNAKANT SHUKLA

woman-suicide

bikaner crime news

भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के कोलार क्षेत्र में एक नाबिलग ने आत्महत्या कर ली। नाबलिग ने आत्महत्या क्यों अभी तक इसका पता नहीें चल सका है। बताया जा रहा है कि नाबलिग का शव आज सुबह पेड पर लटका मिला था। लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस मामले से जुड़े सबूत जुटाने में लगी है। जानकारी के मुताबिक पीएम रिपार्ट मेें खुलासा हुआ है कि नाबलिग ने आत्महत्या की हैं।


एक दिन पहले हुई थी नाबलिग की हत्या…

एक दिन पहले राजधानी के मनुआभान टेकरी पर नाबलिग की हत्या कर दी गई। नाबलिग ने अपनी जान बचाने के लिए काफी संघर्ष किया। उसके साहस और हौंसले से आरोपी अविनाश साहू पस्त हो चुका था। पांच मिनट तक नाबलिग उससे अकेली ही जूझती रही। असहाय होने के बाद आरोपी ने उसके साथ गलत काम किया।

इसी बीच छात्रा सिर के बल पत्थर पर गिर गई। सिर से बहता खून देख अविनाश ने खुलासा होने के डर से सिर पर 20 किलो वजनी पत्थर पटक कर हत्या कर दी। पत्थर से करीब 10 वार किए। इसके बाद शव को घसीटकर पत्थरों की खोह में ठिकाने लगा दिया। लाश के ऊपर दो बड़े पत्थर रख दिए।

हर रोज 10 महिलाओं के साथ हो रहे संगीन अपराध

हबीबगंज रेलवे स्टेशन के पास 31 अक्टूबर 2017 को छात्रा से गैंगरेप की घटना के बाद पुलिस ने सुरक्षा-जागरुकता का अभियान चलाया।

शहरभर में 68 स्पॉट चिह्नित किए गए, जहां महिलाओं के साथ घटना की आशंका रहती है। इनमें 20 डार्क स्पॉट चिह्नित हैं, जो महिलाओं के लिए अधिक खतरनाक हैं। तय हुआ था कि यहां रोशनी की व्यवस्था की जाएगी और गश्त नियमित होगी।

अब हालात यह हैं कि डार्क स्पॉट में पुलिस तैनात नहीं रहती और न ही यहां गश्त होती है। यही वजह कि चिन्हित किए स्पॉटों में पर भी लगातार वारदातें जारी हैं। इसका खुलासा मनुआभान की टेकरी में हुई छात्रा की हत्या में हुआ। टेकरी में पिछले चार माह से कोई पुलिस नहीं तैनात रहती।

Home / Bhopal / नाबालिग लड़की ने की आत्महत्या, पुलिस मामले में जुटी

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो