scriptपूर्व सीएम शिवराज सिंह का सरकार पर बड़ा हमला, सत्ता में आते ही फिर शुरु हुआ “तेरा-मेरा” | shivraj singh chauhan atteck on mp government | Patrika News
भोपाल

पूर्व सीएम शिवराज सिंह का सरकार पर बड़ा हमला, सत्ता में आते ही फिर शुरु हुआ “तेरा-मेरा”

पूर्व सीएम शिवराज सिंह का सरकार पर बड़ा हमला, सत्ता में आते ही फिर शुरु हुआ “तेरा-मेरा”

भोपालDec 29, 2018 / 02:37 pm

Faiz

shivraj-kamalnath

भोपालः 15 साल मध्य प्रदेश की सत्ता संभालने वाली भाजपा विपक्ष की भूमिका में आते ही प्रदेश सरकार को कड़ी टक्कर देने की तैयारी में जुट गई है। सरकार बनते ही विपक्ष की ओर से कांग्रेस को लेकर ताबड़तोड़ बयानबाजी देखी जा रही है। इधर, कांग्रेस भी लंबी जद्दोजहद के बाद मंत्रियों को प्रभार सौंपने की उधेड़बुन करके बाहर आई है, तो भाजपा के बुधनी से विधायक और पूर्व सीएम शिवराज सिंह चौहान द्वारा सामने आए बड़े बयान ने राजनीतिक गलियारों में चर्चा आम कर दी है। इस बार सत्ता में आने के बाद से ही कांग्रेस की हर गतिविधि काफी चर्चा में रही है। विपक्ष ने एक एक पहलू को भुनाने का हर संभव प्रयास भी किया। सबसे पहले सीएम पद पर खीचतान चली, फिर केबिनेट को लेकर कई चर्चाएं हुई। अब पद बांटने को लेकर भी काफी खीचतान सामने आई। इसे लेकर विपक्ष ने भी हमला करने में देर नहीं की।

 

https://twitter.com/ChouhanShivraj/status/1078660803211874305?ref_src=twsrc%5Etfw

पूर्व सीएम का कमलनाथ सरकार पर हमला

कमलनाथ के मंत्रिमंडल विस्तार के बाद से ही बयानबाजी का सिलसिला तेजी से चल रहा है। विधायक शिवराज सिंह चौहान ने कांग्रेस पर एक बार फिर निशाना साधते हुए अपनी ओर से जारी बयान में कहा कि, कांग्रेस में समन्वय सिर्फ़ चुनाव के समय ही देखने को मिला। सत्ता में आते ही मेरा नेता और तेरा नेता की लड़ाई सामने आ गई। गुटबाजी हावी हो जाती हैं, मुंह-जबानी सरकार चल रही हैं। मेरा प्रदेश सब देख रहा हैं।

ट्वीट कर किया सरकार पर प्रहार

आपो बता दें कि, शिवराज ने अपने ट्वीटर हेंडल के माध्यम से ट्वीट करते हुए कमलनाथ सरकार के खिलाफ बड़ा बयान दिया है। शिवराज ने अपने ट्वीट में कांग्रेस के गुटबाजी की बात कही है तो दूसरे में मुंह जुबानी सरकार चलाने को लेकर तंज कसा है। शिवराज ने अपने ट्वीट में लिखा कि, कांग्रेस में समन्वय सिर्फ़ चुनाव के समय ही दिखता है। सत्ता में आते ही मेरा नेता-तेरा नेता होने लगता हैं। गुटबाजी हावी हो जाती हैं, सब अपनी-अपनी सोच में स्वार्थी हो जाते हैं, विकास पटरी से उतर जाता है। मेरा प्रदेश सब देख रहा है।

Home / Bhopal / पूर्व सीएम शिवराज सिंह का सरकार पर बड़ा हमला, सत्ता में आते ही फिर शुरु हुआ “तेरा-मेरा”

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो