script‘भारत ने बनाई सबसे सस्ती वैक्सीन, पूरी दुनिया को मिलेगा फायदा’ | shivraj singh chouhan praises pm narendra modi corona vaccine news | Patrika News
भोपाल

‘भारत ने बनाई सबसे सस्ती वैक्सीन, पूरी दुनिया को मिलेगा फायदा’

मुख्यमंत्री ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ, कहा- कोरोना से लड़ाई में मोदीजी के नेतृत्व को दुनिया ने देखा…>

भोपालJan 14, 2021 / 12:48 pm

Manish Gite

modi.png

 

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना की वैक्सीन पहुंच गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को ट्वीट के जरिए खुशी जाहिर की है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए कहा है कि मोदीजी के मार्गदर्शन में वैक्सीनेशन के लिए देश तैयार हैं। मध्यप्रदेश में भी हमारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। चौहान ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री का कोविड के विरुद्ध कुशल नेतृत्व देश और दुनिया ने देखा और सराहा है।

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को ट्वीट के जरिए वैक्सीनेशन की तैयारू पीरी होने पर खुशी जाहिर की है। चौहान ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्रीजी के दूरदर्शी और संकल्पित प्रयासों का परिणाम है कि देश में सबसे किफायती कोविड 19 की वैक्सीन निर्मित हो सकी है। इसका लाभ देश के साथ-साथ संपूर्ण विश्व को भी होगा। सबका मंगल और कल्याण ही वसुधैव कुटुम्बकम का भाव तथा हमारा ध्येय है।

 

https://twitter.com/narendramodi?ref_src=twsrc%5Etfw

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि मोदीजी ने आत्मनिर्भर भारत का जो मंत्र दिया है, देश उस पथ पर गतिमान है। चौहान ने कहा कि कोविड वैक्सीन का निर्माण भी उनके आत्मनिर्भर भारत के सपने को साकार कर रहा है। हर देशवासी को भरोसा है कि जल्द ही कोरोना पूरी तरह से परास्त और भारत पूर्णतः स्वस्थ होगा।

 

मध्यप्रदेश में पहुंच चुकी है वैक्सीन

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल, जबलपुर, इंदौर समेत अन्य जिलों में बुधवार को ही कोरोना वैक्सीन की पहली खेप पहुंच गई है। इस पहली खेप से मेडिकल स्टाफ को सबसे पहले वैक्सीन का डोज लगाया जाएगा। भोपाल के जेपी अस्पताल में भी वैक्सीन को स्टोर कर दिया गया है। इसके अलावा कमला पार्क में संभागीय स्टोरेज सेंटर निर्मित किया गया है।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x7ymoke

Home / Bhopal / ‘भारत ने बनाई सबसे सस्ती वैक्सीन, पूरी दुनिया को मिलेगा फायदा’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो