'भारत ने बनाई सबसे सस्ती वैक्सीन, पूरी दुनिया को मिलेगा फायदा'

मुख्यमंत्री ने की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ, कहा- कोरोना से लड़ाई में मोदीजी के नेतृत्व को दुनिया ने देखा...>

By: Manish Gite

Published: 14 Jan 2021, 12:48 PM IST

 

भोपाल। मध्यप्रदेश में कोरोना की वैक्सीन पहुंच गई है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को ट्वीट के जरिए खुशी जाहिर की है। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सराहना करते हुए कहा है कि मोदीजी के मार्गदर्शन में वैक्सीनेशन के लिए देश तैयार हैं। मध्यप्रदेश में भी हमारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। चौहान ने कहा कि भारत के प्रधानमंत्री का कोविड के विरुद्ध कुशल नेतृत्व देश और दुनिया ने देखा और सराहा है।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गुरुवार को ट्वीट के जरिए वैक्सीनेशन की तैयारू पीरी होने पर खुशी जाहिर की है। चौहान ने कहा कि हमारे प्रधानमंत्रीजी के दूरदर्शी और संकल्पित प्रयासों का परिणाम है कि देश में सबसे किफायती कोविड 19 की वैक्सीन निर्मित हो सकी है। इसका लाभ देश के साथ-साथ संपूर्ण विश्व को भी होगा। सबका मंगल और कल्याण ही वसुधैव कुटुम्बकम का भाव तथा हमारा ध्येय है।

 

मुख्यमंत्री चौहान ने कहा कि मोदीजी ने आत्मनिर्भर भारत का जो मंत्र दिया है, देश उस पथ पर गतिमान है। चौहान ने कहा कि कोविड वैक्सीन का निर्माण भी उनके आत्मनिर्भर भारत के सपने को साकार कर रहा है। हर देशवासी को भरोसा है कि जल्द ही कोरोना पूरी तरह से परास्त और भारत पूर्णतः स्वस्थ होगा।

 

मध्यप्रदेश में पहुंच चुकी है वैक्सीन

मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल, जबलपुर, इंदौर समेत अन्य जिलों में बुधवार को ही कोरोना वैक्सीन की पहली खेप पहुंच गई है। इस पहली खेप से मेडिकल स्टाफ को सबसे पहले वैक्सीन का डोज लगाया जाएगा। भोपाल के जेपी अस्पताल में भी वैक्सीन को स्टोर कर दिया गया है। इसके अलावा कमला पार्क में संभागीय स्टोरेज सेंटर निर्मित किया गया है।

pm modi
Show More
Manish Gite
और पढ़े
हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति और कूकीज नीति से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned