scriptMP Honey Trap Case : कमलनाथ को SIT का नोटिस, कहा- 2 जून को पेन ड्राइव के साथ बयान देने के लिये उपस्थित रहें | SIT notice to Kamal Nath in MP honey trap case pandrive | Patrika News
भोपाल

MP Honey Trap Case : कमलनाथ को SIT का नोटिस, कहा- 2 जून को पेन ड्राइव के साथ बयान देने के लिये उपस्थित रहें

नोटिस में कहा गया है कि, 2 जून को एसआईटी द्वारा उनसे हनीट्रेप मामले की सबूत पेन ड्राइव लेने और बयान दर्ज कराने राजधानी भोपाल के श्यामला हिल्स स्थित उनके बंगले पर पहुंचेगी।

भोपालMay 30, 2021 / 02:41 pm

Faiz

MP Honey Trap Case News

MP Honey Trap Case : कमलनाथ को SIT का नोटिस, कहा- 2 जून को पेन ड्राइव के साथ बयान देने के लिये उपस्थित रहें

भोपाल/ मध्य प्रदेश के बहुचर्चित हनी ट्रैप ( Honey trap ) मामले की जांच में जुटी एसआईटी टीम द्वारा पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ( Kamal Nath ) को एक नोटिस भेजा है। नोटिस में कहा गया है कि, 2 जून को एसआईटी द्वारा उनसे हनीट्रेप मामले की सबूत पेन ड्राइव लेने और बयान दर्ज कराने राजधानी भोपाल के श्यामला हिल्स स्थित उनके बंगले पर पहुंचेगी।

आपको बता दें कि, कमलनाथ ने हनी ट्रैप से जुड़ी एक खास पेन ड्राइव उनके पास होने की बात कही थी। कमलनाथ के इस बयान के आधार पर अब हनीट्रैप मामले की जांच में जुटी एसआईटी कमलनाथ से संबंधित पेन ड्राइव और बयान लेगी। इस जांच को आगे बढ़ाने के लिए जिस पेन ड्राइव का जिक्र कमलनाथ के द्वारा किया गया उस पेन ड्राइव को एसआईटी अपने कब्जे में लेकर आगे का अनुसंधान करेगी। इसी लिये एसआईटी द्वारा कमलनाथ को नोटिस भेजकर संबंधित दिनांक को बताए गए सुनिश्चित समय पर उपस्थित रहने को कहा गया है।


इन्वेस्टिगेशन को मिलेगा बल

एसआईटी जांच टीम के अधिकारी शशिकांत चौरसिया द्वारा पूर्व सीएम कमलनाथ को नोटिस भेजा गया है। नोटिस में हनी ट्रैप केस की दर्ज एफआईआर का जिक्र किया गया है। साथ ही, नोटिस में कमलनाथ द्वारा 21 मई को उनकी ओर से की गई ऑनलाइन पत्रकार वार्ता का भी हवाला दिया गया है, जिसमें कमलनाथ द्वारा कहा गया था कि हनीट्रैप प्रकरण की पेन ड्राइव उनके पास है। जांचकर्ता अधिकारी ने लिखा कि, थाना पलासिया इंदौर में हनी ट्रैप के मामले में दर्ज केस का अनुसंधान में पेनड्राइव अत्यंत महत्वपूर्ण सबूत है।

 

पढ़ें ये खास खबर- 6 सूत्रीय मांगों को लेकर जूनियर डॉक्टरों का सरकार को अल्टीमेटम, कहा- ‘आज फैसला न लिया तो कल से होगी हड़ताल’


श्यामला हिल्स स्थित बंगले पर SIT को सौंपनी होगी पेनड्राइव

संबंधित पेन ड्राइव को प्राप्त कर इस अपराध के इन्वेस्टिगेशन को बल मिलेगा। नोटिस के मुताबिक, अत्यंत महत्वपूर्ण और संवेदनशील हनीट्रैप प्रकरण के संबंध में नवीन तत्व ज्ञात किए जा सकते हैं। इसी लिये एसआईटी द्वारा भेजे गए नोटिस में कहा गया है कि, आपसे अपेक्षा की जाती है कि 2 जून को दोपहर 12:30 बजे आप अपने श्यामला हिल्स स्थित बंगले पर उपस्थित रहकर कथन और भौतिक साक्ष्य पेन ड्राइव एसआईटी को देने का कष्ट करें।

कोरोना वैक्सीन से जुड़े हर सवाल का जवाब – जानें इस वीडियो में

https://www.dailymotion.com/embed/video/x814dxu

Home / Bhopal / MP Honey Trap Case : कमलनाथ को SIT का नोटिस, कहा- 2 जून को पेन ड्राइव के साथ बयान देने के लिये उपस्थित रहें

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो