ज्योतिरादित्य सिंधिया आज सोनिया गांधी से नहीं करेंगे मुलाकात, बैठक टली, कारणों का खुलासा नहीं

ज्योतिरादित्य सिंधिया आज सोनिया गांधी से नहीं करेंगे मुलाकात, बैठक टली,  कारणों का खुलासा नहीं
ज्योतिरादित्य सिंधिया आज सोनिया गांधी से नहीं करेंगे मुलाकात, बैठक टली, कारणों का खुलासा नहीं

Pawan Tiwari | Updated: 10 Sep 2019, 01:07:53 PM (IST) Bhopal, Bhopal, Madhya Pradesh, India

ज्योतिरादित्य सिंधिया इन दिनों नाराज बताए जा रहे हैं।

नई दिल्ली/भोपाल. कांग्रेस नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी का आज होने वाली मुलाकात टाल दी गई है। अब ज्योतिरादित्य सिंधिया और सोनिया गांधी की मुलाकात आज नहीं होगी। वहीं, ज्योतिरादित्य सिंधिया आज नई दिल्ली में अन्य बैठकों में शामिल होंगे। ज्योतिरादित्य सिंधिया को महाराष्ट्र चुनावों के लिए स्क्रीनिंग कमेटी का चैयरमैन बनाया गया है। ज्योतिरादित्य सिंधिया आज महाराष्ट्र के नेताओं के साथ बैठक करेंगे लेकिन सोनिया गांधी के साथ उनकी मुलाकात नहीं होगी।

क्यों नहीं होगी मुलाकात
सोनिया और ज्योतिरादित्य सिंधिया के बीच होने वाली मुलाकात को इस कारण से रद्द किया गया है। फिलहाल इसकी कोई जानकारी नहीं है। ज्योतिरादित्य सिंधिया और सोनिया के बीच पहले आज मुलाकात होनी थी। बताया जा रहा था कि मध्यप्रदेश कांग्रेस में अध्यक्ष पद को लेकर जारी खींचतान के बीच आज सिंधिया सोनिया गांधी से मुलाकात करेंगे। लेकिन मुलाकात के कुछ घंटों बाद ही बैठक को कैंसिल कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि सोनिया गांधी की गेस्ट लिस्ट में ज्योतिरादित्य सिंधिया का नाम शामिल नहीं है।


सिंधिया के समर्थन में कई मंत्री
ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन मे कांग्रेस के मंत्री भी शामिल हैं। वहीं, ग्वालियर-चंबल क्षेत्र में सिंधिया के समर्थकों ने मांग की है कि अगर ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष नहीं बनाया गया तो पार्टी छोड़ देंगे। वहीं, कमलनाथ सरकार के मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के समर्थन में आ गए हैं। प्रदेश की महिला एवं बाल विकास मंत्री इमरती देवी ने कहा था- प्रदेश में संगठन को खड़ा करने के लिए ज्योतिरादित्य सिंधिया ही सबसे उपयुक्त व्यक्ति हैं। वो युवा हैं और लोगों की बीच उनकी लोकप्रियता है ऐसे में ज्योतिरादित्य सिंधिया को प्रदेश अध्यक्ष बनना चाहिए।

सिंधिया भी नाराज
प्रदेश अध्यक्ष में मची खींचतान के बीच ज्योतिरादित्य सिंधिया के भी नाराजगी की खबरें आईं थी। हालांकि सिंधिया ने हर मोर्चे पर यही कहा था कि पार्टी का जो भी फैसला होगा उन्हें मंजूर होगा। लेकिन इस दौरान सिंधिया ने अवैध रेत खनन को लेकर भी कमलनाथ सरकार पर हमला बोला था।

MP/CG लाइव टीवी

खबरें और लेख पढ़ने का आपका अनुभव बेहतर हो और आप तक आपकी पसंद का कंटेंट पहुंचे , यह सुनिश्चित करने के लिए हम अपनी वेबसाइट में कूकीज (Cookies) का इस्तेमाल करते हैं। हमारी वेबसाइट पर कंटेंट का प्रयोग जारी रखकर आप हमारी गोपनीयता नीति (Privacy Policy ) और कूकीज नीति (Cookies Policy ) से सहमत होते हैं।
OK
Ad Block is Banned