scriptSonu Sood said after running, Indore will become number one not only in cleanliness but also in fitness | दौड़े लगाकर सोनू सूद बोले- स्वच्छता ही नहीं, फिटनेस में भी नंबर-वन बनेगा इंदौर | Patrika News

दौड़े लगाकर सोनू सूद बोले- स्वच्छता ही नहीं, फिटनेस में भी नंबर-वन बनेगा इंदौर

locationभोपालPublished: Feb 05, 2024 02:29:35 pm

Submitted by:

Puja Roy

पीड़ित लोगों की मदद करके सुर्खियों में बने रहने वाले फिल्म एक्टर सोनू सूद इंदौर की सड़कों पर दौड़ते नजर आए। वे कोल इंडिया इंदौर मैराथन 2024 की थीम पर आयोजित मैराथन एआईएम की 10वीं मैराथन में भाग लेने आए थे। सोनू ने सड़क दुर्घटनाओं को रोकने और ट्रैफिक नियमों के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए यह दौड़ लगाई थी। सोनू सूद ने इंदौरवासियों को फिटनेस की टिप्स भी दी।

msg5221712858-1384.jpg
कोल इंडिया इंडोर मैराथन 2024 की थीम पर आधारित मैराथन में हिस्सा लेने के लिए सोनू सूद रविवार को इंदौर में थे। मैराथन के माध्यम से सोनू सूद ने लोगों को सड़क दुर्घटनाओं से बचने के लिए यातायात नियमों का पालन करने की सलाह दी। उन्होंने लोगों के स्वास्थ्य को लेकर भी आगाह किया। सोनू ने आम आदमी से शपथ दिलवाई कि वे ट्रैफिक नियमों का पालन करेंगे।
सोनू सूद ने इंदौर की सड़कों पर दौड़ लगाकर फिटनेस का संदेश दिया।
इस दौरान सोनू ने इंदौर के स्वच्छता अभियान की तारीफ करते हुए कहा कि स्वच्छता में इंदौर की पहचान दुनियाभर में हो रही है, अब इंदौर की पहचान फिटनेस सिटी के रूप में भी होगी। सोनू ने कहा कि अब इंदौर फिटनेस के मामले में भी नंबर वन होगा।
सोनी ने कहा कि इंदौर से उनका बहुत पुराना नाता है, इंदौर की गलियों में उनका बचपन बीता है। सोनू ने बताया कि वे पलासिया स्थित 56 दुकानों और राजवाड़ा में अक्सर जाते रहते थे। अब यह शहर इतना बदल गया है कि पता ही नहीं चलता कि मैं कहां आ गया हूं। मैराथन में सभी वर्गों के लोग अपने परिवार के साथ शामिल हुए थे। यहां लोग अपने परिवार के साथ जुंबा पर डांस करते हुए भी नजर आए। सोनू सूद भी लोगों के साथ झूमते नजर आए।

ट्रेंडिंग वीडियो