scriptबेटी के मोबाइल पर मां ने देखे अश्लील फोटो-वीडियो, सच जानकर रह गई हैरान | step brother raped with sister for 7 months | Patrika News
भोपाल

बेटी के मोबाइल पर मां ने देखे अश्लील फोटो-वीडियो, सच जानकर रह गई हैरान

सौतेले भाई की घिनौनी करतूत…बहन को करीब 6 महीने से बना रहा था हवस का शिकार…

भोपालFeb 20, 2022 / 07:56 pm

Shailendra Sharma

bhopal_rape.jpg

भोपाल. भोपाल के ऐशबाग इलाके में 14 वर्षीय किशोरी से दुष्कर्म का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। आरोपी किशोरी का सौतेला भाई ही है जो करीब 6 महीने से उसे डरा धमकाकर अपनी हवस का शिकार बना रहा था। बीते दिनों आरोपी सौतेले भाई ने जब किशोरी के मोबाइल पर अश्लील फोटो-वीडियो भेजे तो मां ने देख लिया। इसके बाद बेटी से पूछने पर इस हैरान कर देने वाली वारदात का खुलासा हुआ। आरोपी युवक फरार हो गया है जिसकी तलाश की जा रही है।

 

सौतेले भाई ने बहन से किया रेप
पुलिस से मिली जानकारी ऐशबाग इलाके में रहने वाली 14 वर्षीय किशोरी 10वीं क्लास की छात्रा है। उसके पिता ने दो शादियां की हैं। पहली पत्नी से उसे एक बेटा है और वो दोनों खंडवा में रहते हैं, जबकि दूसरी पत्नी से एक बेटी है जो भोपाल रहते हैं। पीड़िता ने बताया कि करीब सालभर पहले पहली पत्नी का बेटा खंडवा से भोपाल में पिता के पास रहने आया और इसी दौरान उसने सौतेली बहन को घर में पाकर एक दिन उसके साथ दुष्कर्म किया और इसका वीडियो भी बना लिया। बाद में वीडियो वायरल करने की धमकी देकर आरोपी कई बार उसका शारीरिक शोषण करता रहा। आरोपी युवक करीब 7 महीने तक पिता के घर रहा और इस दौरान उसने कई बार डरा-धमकाकर सौतेली बहन को अपनी हवस का शिकार बनाया।

 

यह भी पढ़ें

अननेचुरल संबंध का ट्राएंगल बना व्यापारी की मौत का कारण




मोबाइल पर भेजे अश्लील फोटो-वीडियो
बीते दिनों आरोपी युवक ने किशोरी के मोबाइल पर अश्लील वीडियो और फोटो भेजे। इन तस्वीरों को किशोरी की मां ने देख लिया तो उन्होंने बेटी से पूछताछ की। जिसके पर किशोरी ने मां को सौतेले भाई की घिनौनी करतूत के बारे में बताया। इसके बाद परिजन किशोरी को लेकर थाने पहुंचे। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप, पॉक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि घिनौनी करतूत सामने आने के बाद आरोपी युवक खंडवा भाग गया है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।

देखें वीडियो- आरपीएफ ने पकड़ा 20 लाख रुपये से अधिक का सोना

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8828lb

Home / Bhopal / बेटी के मोबाइल पर मां ने देखे अश्लील फोटो-वीडियो, सच जानकर रह गई हैरान

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो