scriptमेट्रो के काम को कांग्रेस सरकार ने रोका था, इसलिए लेट हुई – मंत्री | The work of Metro was stopped by the Congress government, so it got de | Patrika News
भोपाल

मेट्रो के काम को कांग्रेस सरकार ने रोका था, इसलिए लेट हुई – मंत्री

सुभाष नगर फ्लाईओवर ब्रिज का निरीक्षण करने पहुंचे थे सारंग। मंत्री विश्वास सारंग ने मेट्रो में देरी को लेकर कमलनाथ सरकार पर लगाए आरोप।

भोपालAug 01, 2021 / 02:29 pm

Hitendra Sharma

bhopal_metro.jpg

भोपाल. मध्य प्रदेश सरकार के मंत्री बीजेपी सरकार बनने के बाद भी कमलनाथ सरकार को भूल नहीं पा रहे हैं। मंत्रियों से जब भी कोई सवाल पूछा जाता है या विकास को लेकर बात की जाती है तो उसका ठीकरा कांग्रेस की 15 महीने की सरकार पर फोड़ दिया जाता है।

Must See: महंगाई के लिए 15 अगस्त 1947 को नेहरू जी का भाषण दोषी – सारंग

हद तो तब हो गई जब मंत्री सारंग ने शनिवार को महंगाई के लिए देश के पहले प्रथानमंत्री के भाषण को ही दोषी ठहरा दिया। आज मेट्रो सहित सभी विकास कार्यों को लेकर कहा कि 15 महीनों के लिए आई काग्रेस सरकार ने सभी कामों को ठप कर दिया था, इसलिए देरी हुई।

Must See: उपचुनाव में सरकार से नाराजगी को भुनाने की कवायद

मंत्री विश्वास सारंग सुभाष नगर फ्लाईओवर का निरीक्षण करने पहुंचे थे उन्होने कहा कि सुभाष नगर फ्लाईओवर हमारा ड्रीम प्रोजेक्ट है, 2 साल पहले ही इसे सेंगशन करवा कर कंप्लीट करवाया था। इसके बनने के बाद नरेला विधानसभा की जनता को बड़ी सुविधा मिलेगी। वही मेट्रो प्रजेक्ट पर बात करते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार की वजह देरी हुई है।

Must See: उपचुनाव से पहले भाजपा करेगी आदिवासी इलाकों पर फोकस

वही मेट्रो के पिलर और मैदा मिल के तरफ जो फ्लाईओवर के ट्रैफिक में जो दिक्कत है उसका हल निकाला जा रहा है। सारंग ने बताया कि मैदा मिल की तरफ एक रोटरी बनाई जाएगी साथ ही ट्रैफिक सिग्नल भी लगाया जाएगा। शुरूआत में मॉक ड्रिल कर ट्रैफिक को एक-एक दो-दो घंटे चला कर देखा जाएगा। यदि सब समान्य रहा तो जल्द ही फ्लाईओवर को चालू कर दिया जाएगा।

Home / Bhopal / मेट्रो के काम को कांग्रेस सरकार ने रोका था, इसलिए लेट हुई – मंत्री

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो