scriptअब कमलनाथ को कह दी दो टूक, मेरे और शिवराजजी के बीच में न आएं | uma bharti target ex cm kamal nath on liquor policy | Patrika News
भोपाल

अब कमलनाथ को कह दी दो टूक, मेरे और शिवराजजी के बीच में न आएं

उमा भारती ने कमलनाथ को कह दी दो टूक…। बोली- मैं भाजपा, सरकार या शिवराजजी के खिलाफ नहीं हूं।

भोपालFeb 06, 2023 / 06:38 pm

Manish Gite

kamal1.jpg

 

भोपाल। मध्यप्रदेश की पूर्व सीएम उमा भारती (uma bharti) ने शराबनीति पर अब कमलनाथ को दो टूक शब्दों में कह दिया है कि आप मेरे और शिवराजजी के बीच में न आएं। उमा भारती ने कहा कि मैंने शराब नीति पर अपना परामर्श शिवराजजी को भेज दिया है, आप भी उन्हें ही भेज दीजिए।

भाजपा की फायर ब्रांड नेता उमा भारती के तीखे तेवर सोमवार को भी देखने को मिले। इस बार उन्होंने पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ को दो टूक शब्दों में कह दिया है कि आप मेरे और शिवराजजी के बीच में न आएं।

 

 

उमा भारती ने सोमवार को इस संबंध में दो ट्वीट भी किए हैं। पहले ट्वीट में उमा भारती ने लिखा है कि मैंने शिवराजजी को शराबनीति (liquor policy) पर अपने परामर्श भेज दिए हैं। कमलनाथजी से कहूंगी कि आप भी उन्हीं को भेज दीजिए और मेरे और शिवराजजी के बीच में मत आइए।
उमा भारती ने दूसरे ट्वीट में कहा कि मैं भाजपा, सरकार या शिवराजजी के खिलाफ नहीं हूं। उनके साथ हूं। मेरे लिए तो शराब मेरी दुश्मन है और गंगा जी मेरी इष्ट हैं।

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8gidhj

पिछले कुछ दिनों से हैं चर्चाओं में

उमा भारती पिछले कुछ दिनों से इसलिए भी चर्चाओं में है कि उमा भारती मध्यप्रदेश की शराब नीति अपने अनुकूल बनवाना चाहती हैं। हाल ही में भोपाल के एक मंदिर में चार दिनों तक डेरा डाला था और उसके बाद ओरछा चले गई थी। वहां उन्होंने शराब दुकान के बाहर गाय बांध दी थी। अब एक बार फिर इस मुद्दे को उमा भारती ने छेड़ दिया है।

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो