scriptBreaking News: भाजपा में शामिल होने के दावों पर नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार का ट्वीट, बोले- मैं नहीं जाउंगा… | Umang Singar tweet on joining BJP | Patrika News
भोपाल

Breaking News: भाजपा में शामिल होने के दावों पर नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार का ट्वीट, बोले- मैं नहीं जाउंगा…

Umang Singar tweet on joining BJP अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी jitu patwari और एमपी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार Umang Singar के भी बीजेपी में जाने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि इन चर्चाओं के बीच उमंग सिंगार की सफाई भी सामने आ गई है।

भोपालApr 30, 2024 / 07:44 pm

deepak deewan

Umang Singar tweet on joining BJP – लोकसभा चुनावों की गहमागहमी के बीच एमपी दलबदल की राजनीति को लेकर सुर्खियों में आ गया है। इंदौर में कांग्रेस प्रत्याशी अक्षय बम ने ऐन वक्त पर नामांकन वापस लेकर न केवल कांग्रेस की किरकिरी कर दी बल्कि बीजेपी के लिए मैदान भी खुला छोड़ दिया। ‘बम’ के धमाके के बाद अब कांग्रेस के कई अन्य बड़े नेताओं के भी बीजेपी में जाने की चर्चा चल रही है।
हाल ये है कि अब प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी jitu patwari और एमपी विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंगार Umang Singar के भी बीजेपी में जाने के कयास लगाए जा रहे हैं। हालांकि इन चर्चाओं के बीच उमंग सिंगार की सफाई भी सामने आ गई है।
यह भी पढ़ें— Breaking News – एमपी कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी भी ज्वाइन करेंगे बीजेपी! मंत्री का बड़ा बयान

कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में जाने की बात पर उमंग सिंगार ने अपने एक्स हेंडल पर ट्वीट किया है। उमंग सिंगार ने ट्वीट Umang Singar tweet करते भाजपा में जाने की बात को अफवाह करार दिया। ट्वीट में उन्होंने यह भी कहा कि वे सिद्धांतों की राजनीति करते है, भाजपा की मुझे पार्टी में लाने की आरजू पूरी नहीं होगी।
एक्स पर क्या लिखा उमंग सिंगार ने—

मैंने सिद्धांतों की लड़ाई लड़ी है और लड़ता रहूँगा..

जो लोग मेरे भाजपा में जाने को लेकर अनर्गल अफवाह उड़ा रहे हैं वे शायद अभी उमंग सिंघार के व्यक्तित्व से परिचित नहीं है। मैं सिद्धांतों की राजनीति करता हूं और करता रहूंगा। भाजपा की मुझे पार्टी में लाने की आरजू अधूरी रहेगी।
अफवाह उड़ाने वालों के लिए मैं बस यही कहूँगा के—
दिल को बहलाने के लिए ये ख्याल भी अच्छा है ग़ालिब

बता दें कि मंगलवार को ही प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी के भी बीजेपी में शामिल होने की चर्चा तेजी से चली। प्रदेश के मंत्री गोविंदसिंह राजपूत ने सागर में कहा कि सात तारीख तक जीतू पटवारी भी बीजेपी में आ सकते हैं। मंगलवार को ही कांग्रेस के दिग्गज नेता, पूर्व मंत्री और विधायक रामनिवास रावत भी बीजेपी में शामिल हुए।
इससे पहले पिछले दो माह में राज्य के हजारों कांग्रेस कार्यकर्ता बीजेपी में शामिल हो चुके हैं। कई दिग्गज नेता, राज्य के पूर्व मंत्री और विधायक व पूर्व केंद्रीय मंत्री और पूर्व प्रदेश अध्यक्ष तक पार्टी छोड़ चुके हैं। कांग्रेस को तोड़ने के लिए बीजेपी ने बाकायदा न्यू जॉइनिंग टोली बनाई है। इसके तहत पूर्व गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा अपनी टीम के साथ कांग्रेस के बड़े नेताओं को बीजेपी में लाने में लगे हैं।

Hindi News/ Bhopal / Breaking News: भाजपा में शामिल होने के दावों पर नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार का ट्वीट, बोले- मैं नहीं जाउंगा…

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो