scriptसोशल मीडिया पर छाया कमलनाथ का KGF अवतार, देखें वीडियो | Viral Video of Kamal Nath in KGF avatar | Patrika News
भोपाल

सोशल मीडिया पर छाया कमलनाथ का KGF अवतार, देखें वीडियो

मूवी KGF-2 के ट्रेलर में हीरो की जगह लगाया कमलनाथ का चेहरा…कमनलाथ रिटर्न्स 2023 दिया नाम

भोपालJan 18, 2022 / 07:16 pm

Shailendra Sharma

kamalnath.jpg

भोपाल. मध्यप्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष और पूर्व सीएम कमलनाथ का एक अवतार सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। साउथ की मूवी KGF Chapter-2 के ट्रेलर में कमलनाथ का चेहरा लगाकर एक वीडियो बनाया गया है जिसमें कमलनाथ हीरो की तरह एंट्री मारते हुए अंधा धुंध गोलियां बरसाते नजर आ रहे हैं। वीडियो में कमलनाथ जंगलराज खत्म करने के लिए दोबारा आने का इशारा कर रहे हैं। कमलनाथ का केजीएफ अवतार सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

 

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो
भले ही KGF-2 मूवी को रिलीज होने में अभी वक्त है लेकिन इसकी एंट्री मध्यप्रदेश में हो चुकी है। मूवी केजीएफ-2 ट्रेलर में हीरो की जगह पूर्व सीएम कमलनाथ का चेहरा लगाकर एक वीडियो बनाया गया है। वीडियो की शुरुआत गन लोड होने से होती है जिसके बाद कमलनाथ सूट-बूट में एंट्री मारते हैं। तभी एक स्लोगन लिखा आता है- शिवराज के जंगलराज से बचाने, बलात्कार…बदहाल किसान…जंगलराज…पनौती सरकार…महिला अपराध…बाल अपराध…आदिवासी अत्याचार…आ रहे हैं कमलनाथ। वीडियो के आखिरी में एक पोस्टर है जिसमें कमलनाथ की तस्वीर बंदूक के साथ लगी हुई है और लिखा हुआ है कमलनाथ रिटर्न्स-2023।

 

यह भी पढ़ें

आप भी अपने अवैध निर्माण को करा सकते हैं वैध, जानिए नियम व अंतिम तारीख


2023 की तैयारी में जुटी है कांग्रेस
बता दें कि मार्च 2020 में सिंधिया समर्थक 22 विधायकों के इस्तीफा देने के बाद कमलनाथ की सरकार अल्पमत में आ गई थी जिसके बाद कमलनाथ ने मुख्यमंत्री के पद से इस्तीफा दे दिया था और कांग्रेस की सरकार गिर गई थी। उसके बाद से ही कमलनाथ के नेतृत्व में कांग्रेस साल 2023 में होने वाले प्रदेश के विधानसभा चुनावों की तैयारी में जुटी हुई है। कमलनाथ खुद इस बात को कह चुके हैं कि हम 2023 का चुनाव पूरी ताकत से लड़ेंगे।

देखें वीडियो-

https://www.dailymotion.com/embed/video/x8769l8

Home / Bhopal / सोशल मीडिया पर छाया कमलनाथ का KGF अवतार, देखें वीडियो

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो