scriptलॉकडाउन के बाद आएगी पहली फिल्म, 28 दिन में बनकर तैयार हुई ‘वो तीन दिन’ | Woh 3 Din movie news and latest updates | Patrika News
भोपाल

लॉकडाउन के बाद आएगी पहली फिल्म, 28 दिन में बनकर तैयार हुई ‘वो तीन दिन’

मध्यप्रदेश के कलाकारों में मिलकर महज 28 दिन में तैयार कर दी बॉलीवुड की फिल्म…।

भोपालAug 27, 2020 / 02:14 pm

Manish Gite

wo3day11.jpg

Raaj Ashoo – A shining star

 

भोपाल। लॉकडाउन के बाद महज 28 दिनों में बनकर तैयार हुई बॉलीवुड की पहली फिल्म रिलीज होने वाली है। एक सप्ताह बाद इसका ट्रेलर भी रिलीज हो जाएगा। खास बात यह है कि इस फिल्म के डायरेक्टर और राइटर समेत अन्य कई कलाकार मध्यप्रदेश के ही हैं।

 

बॉलीवुड की फिल्म ‘वो तीन दिन’, लॉकडाउन के बाद रिलीज होने वाली पहली फिल्म होगी। इसके डायरेक्टर राज आशू हैं और उनकी पत्नी सीपी झा राइटर। बतौर डायरेक्टर राज आशू की यह पहली फिल्म है। इससे पहले वे कई फिल्मों में म्यूजिक डायरेक्टर रहे हैं, जिनमें से रोमियो अकबर वाल्टर, काशी, तेरा इंतजार, बाइपास रोड प्रमुख हैं।

wo3day.jpg

पेश है फिल्म ‘वो तीन दिन’ के डायरेक्टर राज आशू से खास बातचीत…।

 

 

28 दिन में तैयार हुई फिल्म :-:

फिल्म के डायरेक्टर राज आशू बताते हैं कि इस फिल्म की शूटिंग मार्च में शुरू हुई थी और एक सप्ताह बाद ही लॉकडाउन लग गया था। गाइडलाइन के मुताबिक सब कुछ बंद करना पड़ा था। इसके बाद लॉकडाउन खुला और नई गाइडलाइन जारी होने के बाद दोबारा शूटिंग शुरू की और 28 दिन में शूटिंग पूरी कर दी।

 

raj-ashu.jpg

लॉकडाउन के बाद ज्यादा चुनौती :-:

आशू बताते हैं कि लॉकडाउन के बाद शूटिंग शुरू की तो एक कॉमन मेन के जीवन पर बन रही फिल्म को शूट करने में काफी चुनौती का सामना करना पड़ा। एक तो जब मुंबई से उत्तर प्रदेश के मिर्जापुर में शूटिंग करने पहुंचे तो लोगों में भय होता था कि मुंबई से आने वाले कोरोना संक्रमण न ले आएं। दूसरी चुनौती यह थी कि कोरोना के कारण अब आम आदमी मास्क लगाए नजर आता है, ऐसे में हमें शहर की गलियों को शूट करने में भी दिक्कत हुई।

 

कॉमन मैन की कहानी है ‘वो तीन दिन’ :-:

फिल्म के डायरेक्टर राज आशू (raj ashoo director woh 3 din) कहानी के बारे में बताते हैं कि एक कॉमन मैन की एप्रोच कैसी होती है, उसकी जिंदगी में उतार-चढ़ाव आता है तो उसका व्यवहार कैसा होता है। जिस प्रकार अमीरों के जीवन के उतार-चढ़ाव आता है तो वो भी अलग होता है। हमने एक आम नागरिक के जीवन के ‘वो तीन दिन’ को तीन घंटे में करीब से दिखाने की कोशिश की है। उन्होंने बताया कि हाल ही में पोस्टर जारी किया है, अगले माह के शुरुआत में हम इसका ट्रेलर रिलीज कर देंगे, जबकि दो माह के भीतर रिलीज हो जाएगी।

 

संजय मिश्रा मुख्य किरदार :-:

अपने अलग अंदाज के लिए मशहूर संजय मिश्रा अब ‘वो तीन दिन’ में नजर आएंगे। दो दिन पहले ही इस फिल्म का पोस्टर रिलीज हो गया है। संजय ने खुद इंस्ट्राग्राम पर इसे जारी किया है, जिसमें हास्य अभिनेता संजय मिश्रा दो साथी कलाकारों के साथ रेलवे पटरी पर बैठे हुए नजर आ रहे हैं। संजय के अलावा इस फिल्म में चंदन रॉय सान्याल, राजेश शर्मा, पूर्वा पराग और राकेश श्रीवास्तव भी प्रमुख भूमिका में हैं।

 

wo3day1.jpg

फिल्म में कौन-क्या :-:

Home / Bhopal / लॉकडाउन के बाद आएगी पहली फिल्म, 28 दिन में बनकर तैयार हुई ‘वो तीन दिन’

loksabha entry point

ट्रेंडिंग वीडियो