scriptWoman assaulted, leg broken at two places | महिला के साथ मारपीट, दो जगह से टूटा पैर | Patrika News

महिला के साथ मारपीट, दो जगह से टूटा पैर

locationभोपालPublished: Feb 07, 2024 07:38:39 pm

Submitted by:

brajesh tiwari

मंगलवार की शाम मोतीनगर थाना क्षेत्र की घटना, महिला बीएमसी रेफर

Woman assaulted, leg broken at two places
महिला के साथ मारपीट, दो जगह से टूटा पैर
सागर. क्रिकेट खेलने के दौरान बच्चों के बीच हुए विवाद में एक पक्ष ने दूसरे पक्ष की बुजुर्ग महिला के साथ घर में घुसकर जमकर मारपीट की। आरोपियों ने क्रिकेट बैट और स्टम्प से पैर पर वार किए, जिससे महिला का पैर दो जगह से टूटा गया। मारपीट की घटना के बाद परिजन इलाज के लिए महिला को जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टर ने उन्हें बुंदेलखंड मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। इस मारपीट में पीडि़त पक्ष ने सूबेदार वार्ड की भाजपा पार्षद रूबी पटेल के पति कृष्णकुमार पर भी आरोपियों का सहयोग करने, भीड़ जुटाने और धमकाने के आरोप लगाए हैं।
मोतीनगर थाना के पंतनगर स्थित गोलाकुआं के पास रहने वाले सुदामा पटेल ने बताया कि मंगलवार की शाम बच्चे क्रिकेट खेल रहे थे, इसी दौरान किसी बात को लेकर उनके बीच विवाद हो गया। बच्चों का विवाद देख मेरी 60 वर्षीय मां कमलरानी बीच-बचाव करने पहुंची और बच्चों को अपने साथ ले आई। इसके कुछ देर बाद ही जितेंद्र रजक, आकाश रजक तीस-चालीस लोगों की भीड़ लेकर मेरे घर आए और धमकाने लगे। इसी दौरान जितेंद्र, आकाश सहित अन्य लोगों ने मेरी पत्नी व मां के साथ मारपीट शुरू कर दी। आरोपियों के साथ में सूबेदार वार्ड पार्षद के पति भी साथ में थे, उन्होंने भी मेरे परिवार को धमकाया। सुदामा ने बताया कि मांग का पैर दो जगह से टूटा है, जिसके कारण उन्हें बीएमसी में इलाज चल रहा है। डॉक्टर का कहना है कि मां का ऑपरेशन कर पैर जोडऩा पड़ेगा।
गलत आरोप है, मैंने तो बीच-बचाव कियामामले को लेकर सूबेदार वार्ड पार्षद रूबी पटेल के पति कृष्णकुमार से बात की तो उनका कहना था कि मुझपर लगाए जा रहे आरोप गलत हैं। मैं क्रिकेट देख रहा था, इसी दौरान विवाद हो गया, जिसके बाद मैंने बीच-बचाव किया था। पीडि़त परिवार के साथ न तो मैंने मारपीट की है न धमकाया है और ना ही आरोपियों के पक्ष में कहीं गया था।

ट्रेंडिंग वीडियो